अभी-अभी

किसानों के खून से रंगे हैं शिवराज सरकार के हाथ: ज्योतिरादित्य सिंधिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
112
| जून 15 , 2017 , 20:01 IST | भोपाल

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में गुरुवार को कहा कि मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार के हाथ खून से रंगे हुए हैं। ज्योतिरादित्यके सत्याग्रह मंच पर एक कार्यकर्ता ने शिवराज की नकल उतारी।

 

टीटी नगर स्थित दशहरा मैदान में बुधवार से शुरू हुए कांग्रेस के 72 घंटे के सत्याग्रह के दूसरे दिन गुरुवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए ज्योतिरादित्य ने कहा,

मंदसौर में किसानों पर सरकार ने पुलिस से गोली चलवाई और छह किसानों की मौत हो गई, इस सरकार के हाथ खून से रंगे हुए हैं, मुख्यमंत्री चौहान को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार को समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी करते हुए किसानों का कर्ज माफ करना चाहिए। इस सरकार को किसानों की चिंता नहीं है। शिवराज सिर्फ वादे ही करते हैं और किसान, बुजुर्ग, महिलाओं पर लाठियां बरसाने में भी नहीं हिचकते।

एक सवाल के जवाब में ज्योतिरादित्य ने कहा कि कांग्रेस का आंदोलन तब तक चलता रहेगा, जब तक किसानों को न्याय नहीं मिल जाता। वहीं सत्याग्रह के मंच पर एक कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री शिवराज की मिमिक्री की, उन्हीं के अंदाज में भाषण देते हुए नकल उतारी और वहां मौजूद लोगों को खूब हंसाया।

DNsSD5ud_400x400

 


कमेंट करें

Manu

God Bless the kisans