नेशनल

किसान उस पानी को पीना चाहते हैं, जिससे शिवराज पैर धोते हैं : कैलाश विजयवर्गीय

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
146
| जून 11 , 2017 , 15:40 IST | भोपाल

मध्य प्रदेश में शांति बहाली और किसानों की समस्याएं निपटाने के लिए भेल के दशहरा मैदान में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अनिश्चितकालीन उपवास किया था। शनिवार को उन्होंने कई किसान संगठनों से मुलाकात की थी और उनकी समस्याएं सुनी थी।

Kailash-Vijayvar

राज्य में एक जून से 10 जून तक चले किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के खिलाफ चौहान ने शनिवार से अनिश्चितकालीन उपवास शुरू किया है। उनका कहना है कि जब तक राज्य में शांति बहाल नहीं हो जाती है तब तक उनका उपवास जारी रहेगा। हालांकि उन्होंने अपना उपवास समाप्त कर दिया है।

वहीं दूसरी तरफ किसानों का गुस्सा जारी है। किसानों ने आज प्रदेश में चक्का जाम और जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी। इस बीच प्रशासन लगातार हालात सामान्य करने की कोशिशों में लगा हुआ है। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, किसान उस पानी को पीना चाहते हैं, जिससे मुख्यमंत्री शिवराज अपना पैर धोते हैं।

 

मध्य प्रदेश में जारी किसान आंदोलन के बीच अब कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों के समर्थन में सत्याग्रह का ऐलान किया है। बता दें कि सिंधिया ने 72 घंटों के सत्याग्रह की घोषणा की है, जो 14 जून से भोपाल में शुरू होगा।

96471-jyotiraditya-scindia-emerge

सिंधिया ने कहा कि सत्याग्रह से पहले वो पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि सिंधिया 12 जून को इंदौर और 13 जून को मंदसौर जाएंगे।


कमेंट करें