मनोरंजन

कमल हासन पर मुसीबत की मार! अब एक्ट्रेस का नाम बताकर फंसे

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
108
| जुलाई 14 , 2017 , 15:13 IST | चेन्नई

कमल हासन एक और बड़ी मुसीबत में फंसते नज़र आ रहे हैं। कमल हासन ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फरवरी में अगवा होने के बाद यौन उत्पीड़न का शिकार हुई मलयाली एक्ट्रेस का नाम लिया था। जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग मामले में संज्ञान लेते हुए हासन को नोटिस भेजने पर विचार कर रहा है।

दरअसल कमल हासन ने पीड़िता का नाम लेते हुए अपनी कॉन्फ्रेंस में कहा  'इससे फर्क नहीं पड़ता कि मैंने उसका नाम लिया है या नहीं, मीडिया उसका नाम बता चुका है। नाम छिपाना गलत है। अगर आप उसे द्रौपदी कहना चाहते हैं तो वहीं कहें, लेकिन उसे एक फीमेल कह कर संबोधित न करें।'

आपको बता दें कि कमल हासन को बिग बॉस को होस्ट करने के लिए धमकियां मिल रही हैं। धमकियों के कारण कमल हासन को सुरक्षा प्रदान की गई है। मक्कल काची के प्रदर्शन के बाद अब जाकर कमल हासन के घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। 

दरअसल हिंदू मक्कल काची संगठन तमिल बिग बॉस को बंद किए जाने की मांग कर रहा है। संगठन ने  'तमिल संस्कृति को दूषित करने के लिए गिरफ्तार करने की मांग की थी। संगठन का मानना है कि यह शो अश्लील है। संगठन ने अपने बयान में कहा कि "इस शो में प्रतिभागी अश्लील टिप्पणी कर रहे हैं और 75 फीसदी नग्न रहकर अभिनय कर रहे हैं। यह तमिल संस्कृति का अपमान है और यह सात करोड़ तमिलवासियों की भावनाओं को आहत करता है।"


कमेंट करें