राजनीति

भारतीय राजनीति का बड़ा दिन, आज पार्टी की घोषणा करेंगे कमल हासन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
807
| फरवरी 21 , 2018 , 09:57 IST

अभिनेता कमल हासन आज अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे। बुधवार को वह रामेश्‍वरम में पूर्व राष्‍ट्रपति दिवंगत एपीजे अब्‍दुल कलाम के घर गए। कलाम के घर पर उनके भाई और भाभी से मुलाकात कर कुछ देर बात की। कलाम के परिजनों से मुलाकात के बाद कमल हमन कलाम के दफ्तर और मेमोरियल भी जाएंगे।

3

अभिनेता दिन में एक स्कूल का भी दौरा करने वाले थे लेकिन उन्हें अपने तय कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव करना पड़ा। कथित रूप से प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने के कारण उन्होंने अपना यह दौरा रद्द कर दिया।

हासन मंगलवार शाम रामेश्‍वरम पहुंचे थे, जहां समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया था। दक्षिणी तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में हासन जब अपने पैतृक गांव पहुंचे तो जोश और उत्‍साह से भरे समर्थकों ने उन्‍हें 'भावी मुख्‍यमंत्री' करार देते हुए नारेबाजी की।

1

कमल हासन ने रामेश्वरम के गणेश महल में मछुआरों से भी मुलाकात की और कहा कि आपका काम काफी अहम है, कई सरकारों ने आपसे सिर्फ वादा किया है, हम आपके काम को बचाएंगे और आपके लिए ही काम करेंगे।

ये है कार्यक्रम:

अभिनेता के कार्यक्रम के अनुसार जनसभा को संबोधित करने के बाद वह निकटवर्ती परमक्कुडि के लिए रवाना होंगे। उसके बाद मनामदुरै जाएंगे। वह इन दोनों स्थानों पर सभाओं को संबोधित करेंगे। कई सभाओं को संबोधित करने के साथ-साथ मदुरै में पार्टी के झंडे का अनावरण भी करेंगे।

केजरीवाल भी कार्यक्रम में होंगे शामिल:

इस बीच, कमल हासन की पार्टी के औपचारिक ऐलान के कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे। हासन के करीबी सूत्रों ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो के सभा को संबोधित करने की भी संभावना है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सितंबर 2017 में कमल हासन से मुलाकात की थी जब अभिनेता ने राजनीतिक पारी शुरू करने के संकेत दिये थे।

दिन भर का कार्यक्रम:

Sche



कमेंट करें