मनोरंजन

'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का के सपोर्ट में टॉपलेस हुईं ये एक्ट्रेस

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
214
| जुलाई 10 , 2017 , 14:35 IST | मुंबई

अभिनेभी काम्या पंजाबी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जो अब वायरल हो चुकी है। इस तस्वीर में काम्या पंजाबी टॉपलेस है। दरअसल काम्या ने यह तस्वीर एकता कपूर की फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का अंडर माय बुर्का' के सपोर्ट में पोस्ट की है।

तस्वीर में काम्या टॉपलेस है और उनका बैक दिखाई दे रहा है। काम्या ने हाथों में लिपस्टिक पकड़ रखी है, जो बिल्कुल मिडल फिंगर की जगह है। काम्या ने फोटो को शेयर करते  हुए लिखा कि  'वो महिला मत बनो, दूसरी महिला, तलाकशुदा महिला, सिंगल मदर वाली महिला। मैं वो महिला हूं जो हमेशा अपने पास लिपस्टिक रखती हूं। हमेशा मुस्कुराती रहती हूं। फिर चाहे दुनिया कुछ भी कहे मुझे फर्क नहीं पड़ता।' हालाकि काम्या ने फोटो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद उसे डिलीट कर दिया है।

139

काम्या ने फोटो डिलीट करने की वज़ह एक अन्य फोटो पोस्ट करते हुए ट्विटर पर बताई। काम्या ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- मैंने अपनी पीठ से कपड़ों का एक टुकड़ा नहीं छोड़ा मैंने अपनी आत्मा के अंदरूनी किनारों को घेर लिया ... !!!

आपको बता दें की काम्या से पहले भी कई अभिनेत्रियों ने फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का सपोर्ट किया है और लिप्स्टिक के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं। इन अभिनेत्रियों में  दिव्यांका त्रिपाठी, अनीता हसनंदानी, कृष्णा मुखर्जी और अदिति भाटिया जैसे बडे नाम शामिल हैं।

Collage 3

गौरतलब है फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को सेंसर बोर्ड ने आपत्तिजनक सीन्स की वज़ह से फिल्म को असंस्कारी कह दिया था। जिसके बाद फिल्म के रिलीज पर सवाल उठ गया था। लेकिन अब फिल्म को "A" सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की परमिशन मिल गई है।

यहां देखिए फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' का ट्रेलर


कमेंट करें