मनोरंजन

कंगना रनौत को लगी तलवार से चोट, चेहरे पर लगे 15 टांके

icon कुलदीप सिंह | 0
206
| जुलाई 20 , 2017 , 14:30 IST

बॉलीवुड की 'क्‍वीन' कंगना रनौत के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल कंगना इस समय अपनी अगानी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूंटिग में व्यस्त थी। इसी दौरान कंगना के घायल हो गई हैं और उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं है।

फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' की शूंटिग हैदराबाद में चल रही हैं। कंगना अपने को-स्‍टार नि‍हार पांड्या के साथ एक एक्‍शन सीन की शूटिंग कर रही थीं। दोनों सीन में तलवारबाजी कर रहे थे। तभी गलती से तलवार कंगना के सर पर लग गई और माथे से खून बहने लगा। कंगना को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कंगना के माथे पर 15 टांके लगाए गए हैं।कंगना फिलहाल डॉक्‍टर्स की देखरेख में हैं और कुछ दिनों तक हॉस्पिटल में ही रहेंगी।

Kg_1500534650

फिल्‍म के प्रोड्यूसर कमल जैन ने बताया था कि कंगना को बॉडी डबल इस्तेमाल करने के लिए कहा गया था लेकिन कंगना ने बॉडी डबल मना कर दिया था। कंगना ने कई बार इस सीन के लिए रिहर्सल भी की थी लेकिन शूट के समय थोड़ी गड़बड़ी हो गई। कमल जैन ने आगे कहा कि दरअसल, जब निहार पांड्या, कंगना पर तलवार से हमला करते हैं तो कंगना को अपना सिर नीचे झुकाना था। लेकिन गलत टाइमिंग होने की वजह से कंगना के आइब्रोज के बीच में गहरा कट लग गया है। 30 मिनट में कंगना को अस्‍पताल पहुंचाया गया। खून निकलने और दर्द के बावजूद कंगना से हिम्‍मत दिखाई। निहार को कंगना के लिए बहुत बुरा लग रहा है।

Kanganasword

गौरतलब है कि फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें