मनोरंजन

बॉलीवुड की 'क्वीन' पर लगा बड़ा इल्जाम, फिल्म मेकर केतन मेहता ने भेजा कानूनी नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
181
| मई 19 , 2017 , 12:28 IST | मुंबई

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का विवादों से मानो कोई पुराना नाता हो। अभी हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'सिमरन' के डायलॉग को लेकर लेखक अपूर्व असरानी ने उनपर जमकर भड़ास निकाली थी, अब इस बार कंगना पर चोरी का आरोप लगा है। जिस पर फिल्म निर्देशक केतन मेहता ने उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजा है।

दरअसल, केतन मेहता ने कंगना पर उनकी फिल्म 'रानी लक्ष्मी बाई' की बायोपिक चुराने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। केतन मेहता का कहना है कि कंगना इस फिल्म को चुराने की कोशिश कर रही हैं।

KANGNA-FEATURE (1)

फिल्‍म मेकर केतन मेहता ने कहा कि, 

उन्‍होंने कंगना रनौत के खिलाफ एक कानूनी नोटिस भेजा है क्‍योंकि उन्‍होंने प्रोड्यूसर कमल जैन और फिल्म की बाकी टीम के लोगों के साथ मिलकर उनके महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट 'रानी ऑफ झांसी- द वॉरियर क्‍वीन' की स्क्रिप्ट को चुराया है।

Kangana-Ranaut-Rani-Laxmi-Bai

केतन मेहता ने अपने बयान में कहा है कि,

उन्‍होंने जून 2015 में कंगना रनौत को इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार के लिए अप्रोच किया था। कंगना ने सार्वजनिक रूप से 2015 में उनके साथ इस प्रोजेक्‍ट में जुड़ने की बात भी मानी थी, लेकिन बाद में उन्होंने 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की घोषणा दूसरे प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के साथ कर दी।

Maxresdefault

केतन मेहता ने आगे कहा, 

हां, यह सही है। हमने कंगना को हमारा प्रोजेक्‍ट हाईजैक करने के लिए नोटिस भेजा है। हमने उन्‍हें स्क्रिप्‍ट, कुछ रिसर्च मैटेरियल दिया था और बहुत सारी बातें इस विषय पर हो चुकी थीं। इसके बाद हमने अचानक सुना कि वह ऐसा ही प्रोजेक्‍ट किसी दूसरे प्रोड्यूसर के साथ कर रही हैं, जो पूरी तरह से अनैतिक है।

कंगना ने हाल ही में 'मणिकर्णिका- क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर बनारस के दशाश्वमेध घाट पर किया था। आपको बता दें, उनकी इस फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं और 'बाहुबली' जैसी सफल फिल्में लिख चुके वी विज्येंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

Manikarnika_The_Queen_of_Jhansi__1493948392


कमेंट करें