मनोरंजन

जिम सरभ के रेप 'जोक' पर कंगना को हंसना पड़ा महंगा, भड़के फैन्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
371
| मई 18 , 2018 , 14:29 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में जिम सरभ ने सबके सामने एक विवादित जोक शेयर किया जिसको सुनकर वहां उपस्थित लोगो के साथ-साथ कंगना रनौत भी खिलखिला के हंस पड़ीं।

जिम कहते हैं- शराब को हाथ लगाने से बेहतर है कि मेरा 12 वेश्याओं द्वारा बलात्कार कर दिया जाए। एक पंजाबी बोला- मैं भी, मुझे पता नहीं था कि यह ऑप्शन भी होता है।

जिम के इस जोक पर कंगना खिलखिला कर हंस देती हैं। बलात्कार वाले इस जोक पर कंगना के रिएक्शन के चलते ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। मालूम हो कि कंगना फेमिनिस्ट आइकॉन के तौर पर जानी जाती हैं। वह एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर हैं जो बहुत ही बेबाकी से अपनी बात कहती हैं। साथ ही वह हमेशा से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का विरोध करती रही हैं। कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है।

इस जोक ने अब खड़ी कर दी है बड़ी कंट्रोवर्सी, फैंस को जिम सरभ का ये जोक अच्छा नहीं लगा और उन्होंने सोशल मीडिया में जिम के साथ - साथ कंगना रनौत को भी जम कर बुरा - भला बोला।

हालाँकि पूरा जोक वीडियो में नहीं आया है लेकिन उसका अंत कुछ ऐसा है - 'आई हैड रैदर बी रेप्ड बाई 12 प्रॉस्टिट्यूट्स दैन टच अल्कोहल एंड द पंजाबी सेज़ - मी टू, आई डिड नॉट नो दैट वाज़ ऐन ऑप्शन (मैं शराब को छूने के बजाय 12 वेश्याओं के द्वारा बलात्कार करवा लेता, सरदार उत्तर देता है - मैं भी, मुझे पता ही नहीं था कि ऐसा भी ऑप्शन है)'।

इस वीडियो के वायरल होते ही सारे फैंस गुस्से में भर गए और लोगों ने दोनों ही स्टार्स को कोसना शुरू कर दिया।