मनोरंजन

जरुर पढ़ें: सैफ अली खान को कंगना ने लिखा Open Letter

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
301
| जुलाई 22 , 2017 , 12:44 IST | मुंबई

बॉलीवुड में परिवारवाद पर छिड़ी नई बहस ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है, सैफ अली खान, वरूण धवन और करण जौहर आईफा अवॉर्ड्स में नेपोटिज्म का जिक्र करके लगातार किरकिरी झेल रहे हैं। पहले इन स्टार्स ने अवॉर्ड शो में अभिनेत्री कंगना रनौत का मजाक बनाया और जब विवाद बढ़ा तो सभी अपने अपने तरीके से माफी मांगने लगे। सैफ अली खान ने ओपन लेटर लिखकर कंगना रनौत पर की गई टिपण्णी पर सफाई दी तो अब उसका जवाब कंगना ने ओपन लेटर लिखकर ही दे दिया है।

कंगना ने भी एक ओपन लेटर लिखा है जिसमें कंगना ने बताया की 'सैफ द्वारा लिखे गए लेटर से वह काफी परेशान हुई है।

दरअसल कंगना ने यह खुला खत अखबार मिड डे के जरिए लिखा है। कंगना ने अपने ओपन लेटर में लिखा है- 

सैफ द्वारा लिखे गए लेटर से मैं काफी परेशान हुई। इससे पहले जब 'करण जौहर' ने नेपोटिज्म पर ब्लॉग लिखा था मुझे बहुत हैरानी हुई थी और दुख भी हुआ था। कंगना ने आगे कहा सैफ ने अपने खत में मुझसे माफी मांगी है लेकिन नेपोटिज्म अकेले केवल मेरी समस्या नही है।

 

कंगना ने लिखा कि 'नेपोटिज्म' बहुत बार निष्पक्षता और तर्क को अनदेखा कर देता है। इसके अलावा कंगना ने 'विवेकानंद','आइंस्टाइन', 'शेक्सपियर' जैसे सम्मानजनक हस्तियों का भी उदाहरण दिया है। कंगना ने सैफ के 'जीन' और 'यूजेनिक' वाले तर्क पर भी सवाल उठाते हुए लिखा है कि अगर ऐसा होता तो हमारे बीच कई विवेकानंद, आइंस्टाइन, शेक्शपियर होते और शायद कंगना एक किसान ही होती। कंगना कभी एक्टिंग जैसे करियर के बारे में सोचती भी नहीं और इस दिशा में काम भी नहीं करती।

Kjosaifvarun

आपको बता दें कि आईफा अवॉर्ड शो में 'नेपोटिज्म रॉक्स' के नारे लगने के बाद बॉलीवुड में बवाल खड़ा हो गया था। सैफ, वरुण धवन और करण जौहर ने स्टेज पर कंगना रनौत पर जोक करते हुए यह नारा लगाया था। हालांकि, जब इसकी आलोचना हुई तो सभी ने माफी भी मांगी। इसी कड़ी में एक्टर सैफ अली खान ने परिवारवाद पर अपना पक्ष रखते हुए ओपन लेटर लिखा था। 

यहां पढ़िए कंगना रनौत का पूरा खुला खत

Dfdf


कमेंट करें