मनोरंजन

बदतमीजी और ईमेल लीक के लिए माफी मांगे ऋतिक रोशन - कंगना रनौत

icon कुलदीप सिंह | 0
460
| अगस्त 31 , 2017 , 13:02 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद जगजाहिर है, दोनों इस विषय पर कई बार बोल भी चुके हैं। अब एक बार फिर कंगना ने इस विवाद के ऊपर एक नया बयान दिया है। कंगना ने कहा कि ऋतिक रोशन आकर अपनी बदतमीजी के लिए उनसे माफी मांगे।

Media98r2krrish_3_hrithik_kangana_love-1366x768

एक चैनल को दिए गए इंटरव्य में कंगना ने कहा “उसे  यहां बुलाइएं और उससे एक-एक सवाल पूछिए क्योंकि मैंने नोटिस नहीं भेजा था। इस दौरान कंगना की आंखें नम भी हो गई थींउनका गला भी भर आया था। एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ हुए ई-मेल की लड़ाई पर बोलते हुए कंगना ने कहामैंने इतनी बेइज्जती सही है जिसका कोई हिसाब नहीं है। रातों तक मैं रोती थी और मुझे नींद नहीं आती थी। ईमेल लीक होने की वजह से मुझे तनाव हुआमेंटल और इमोशनल ट्रॉमा हुआ। कंगना ने ऋतिक रोशन पर वार करते हुए कहा कि मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए। उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं। इस बदतमीजी के लिए मुझे माफी चाहिए उनसे”।

दरअसल मामला तब बढ़ा था, जब साल 2016 की फरवरी में यह खबर सामने आई थी कि ऋतिक रोशन ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा है। इसके बाद एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन को अपना सिलि एक्स कहा था इसके बाद वाद-विवाद बढ़ता चला गया। दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस तक भेज दिए थे। ऋतिक रोशन ने तो कंगना से माफी मांगने तक की मांग की थी, और कहा था उनका कंगना के साथ कभी कोई संबंध नही था।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें