राजनीति

जिग्नेश की रैली में कन्हैया ने भरी हुंकार, कहा बीजेपी पार्टी नहीं वॉशिंग मशीन है !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
216
| जनवरी 9 , 2018 , 18:33 IST

पुलिस के सख्त मना करने के बावजूद भी गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी और उनके समर्थक राजधानी दिल्ली के संसद मार्ग पर युवा हुंकार रैली को सम्बोधित कर रहे हैं। बता दें इस रैली में हजारों लोग मौजूद हैं।

इस कड़ाके की ठण्ड के बावजूद भी रैली में लोग आग उगल रहे हैं। इस रैली में जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी शामिल हुए हैं और सबने मिलकर रैली में जमकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

बता दें जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने कहा कि हम हिंसा बिलकुल नहीं चाहते, हम बस एक शांतिपूर्ण आंदोलन चाहते हैं। बीजेपी का हथियार हिंसा है लेकिन हमारा नहीं है। इस सन्दर्भ में उन्होंने आगे कहा कि, हम तो शुरू से ही हिंसा के खिलाफ है, ना ही हम किसी धर्म के खिलाफ हैं और ना ही जाति के , हमें बराबरी का हक चाहिए।

बांटने का काम तो बीजेपी वाले कर रहे हैं, कभी धर्म पर तो कभी जाति पर। मैं बीजेपी से ये पूछना चाहता हूं कि वह रावण राज चाहती है या राम राज्य? इतना ही नहीं कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि, मीडिया लोकतंत्र का चौथा खंभा है, लेकिन बीजेपी उसे भी निशाना बना रही है, बीजेपी पार्टी नहीं बल्कि वॉशिंग मशीन है।
गौरतलब है कि रैली की इजाजत नहीं मिलने पर जिग्नेश मेवाणी ने भी जमकर बीजेपी पर निशाना साधा था, जिग्नेश ने इस संदर्भ में कहा था कि, इस देश में एक निर्वाचित प्रतिनिधि को अगर युवाओं के लिए रोजगार, सामाजिक न्याय के लिए बोलने नहीं दिया जाएगा, तो इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और क्या होगा।
उन्होंने कहा मोदी सरकार हमारी आवाज दबाने की कोशिश कर रही है, ऐसे में अगर दिल्ली पुलिस ने हम पर एक्शन लिया तो ये बिलकुल गलत होगा।

कमेंट करें