राजनीति

कपिल मिश्रा ने तोड़ा अनशन, कहा- मोहल्ला क्लीनिक पर दर्ज कराऊंगा मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
136
| मई 15 , 2017 , 20:02 IST | नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी से बर्खास्त हुए पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सोमवार को अनशन खत्म कर दिया। इसी दौरान कपिल मिश्रा ने मांग की कि आप पार्टी के 5 नेता जल्द से जल्द अपनी विदेश यात्रा का ब्यौरा दें। बता दें कि रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अहम खुलासे करते समय कपिल मिश्रा बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कपिल ने कहा कि,

अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें भूख हड़ताल खत्म कर यहां से जाने देने की बात कही, जिसके बाद द्रव पदार्थ लेकर भूख हड़ताल समाप्त करना पड़ा।

 

मोहल्ला क्लीनिक से जुड़े पहलुओं का जिक्र करते हुए कपिल ने कहा कि मेरे पास कुछ कागजात आएं है जिसको लेकर एलजी से मिलूंगा और फिर एसीबी में जाकर मामला दर्ज कराऊंगा। केजरीवाल को जेल भेजकर ही दम लूंगा।

बता दें कि कपिल मिश्रा ने जिन नेताओं को अपनी विदेश यात्रा का ब्यौरा देने की बात कहीं है। उनमें आशीष खेतान, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा शामिल हैं।

PTI5_7_2017_000041A

उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के खिलाफ भ्रष्टाचार के अपने आरोपों को लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) जाएंगे। उन्होंने रविवार को पार्टी पर निर्वाचन आयोग (ईसी) को पार्टी फंड की सही जानकारी न देने और फर्जी कंपनियों के जरिये धन शोधन का आरोप लगाया था।


कमेंट करें