अभी-अभी

कपिल मिश्रा ने कहा- केजरीवाल भ्रष्ट हैं, इस्तीफा दें, कॉलर पकड़कर तिहाड़ में डालूंगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
104
| मई 14 , 2017 , 12:45 IST | नई दिल्ली

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने रविवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा वार किया। मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर पर्दे के पीछे काले काम करने का आरोप लगाया। साथ ही दावा किया कि फर्जी लोगों के नाम से पार्टी के लिए फंड लिया गया। वहीं मिश्रा ने केजरीवाल पर ब्लैक मनी को व्हाइट करने का भी आरोप लगाया।

कालेधन को सफेद करने का आरोप

कपिल ने अरविंद केजरीवाल पर कालेधन को सफेद करने का आरोप लगाया। उन्होंने आम आदमी पार्टी का 2013-14 का खाता दिखाया। कपिल ने दावा किया कि चुनाव आयोग को पार्टी फंड की गलत जानकारी दी गई।

पार्टी में फंड 65 करोड़ का बताया 32 करोड़ 

आम आदमी पार्टी के अकाउंट में 2014-15 में 65 करोड़ रुपये थे। लेकिन पार्टी ने चुनाव आयोग को 32 करोड़ की जानकारी दी। वहीं वेबसाइट पर 27 करोड़ का चंदा दिखाया गया। कपिल ने दावा किया कि इस दौरान 461 बोगस एंट्रियां पाई गईं।

फर्जी कंपनियों से लिया चंदा

फर्जी कंपनियों ने आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा दिया। अरविंद केजरीवाल ने बोला कि उन्हें इस कंपनी का नहीं पता। जबकि सच ये है कि ये पैसा उनके साथ रहने वाले लोगों की कंपनियां के हैं।

AAP विधायक की फर्जी कंपनियां

कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के विधायक शिवचरण गोयल पर फर्जी कंपनी बनाने का आरोप लगाया। कपिल ने दावा किया कि शिवचरण और उनकी पत्नी की कई फर्जी कंपनियां हैं, जिनके जरिए उन्होंने आम आदमी पार्टी को काला धन दिया।

कपिल ने दावा किया, 'ये फर्जी कंपनियां एक चेन में काम कर रही थीं और हवाला का पैसा पार्टी को चंदे के रूप में दिए जा रहे थे।

विधायक नरेश यादव पर भी आरोप

कपिल मिश्रा ने दावा किया कि महरौली से AAP विधायक नरेश यादव में इसमें शामिल हैं। कपिल ने दावा किया, 'नरेश यादव की पत्नी ने फर्जी कंपनी में इंवेस्ट किया है। उसी कंपनी से पार्टी को फंड दिया गया।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केजरीवाल को चुनौती देते कहा कि कपिल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल तुम शाम तक इस्तीफा दो, नहीं दोगे इस्तीफा तो कॉलर पकड़ कर तिहाड़ जेल में ले जाएंगे। 

 


कमेंट करें