राजनीति

भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा, फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
201
| मई 10 , 2017 , 13:15 IST | नई दिल्ली

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार से बर्खास्त कपिल मिश्रा ने बुधवार को अपने घर में अनिश्चिकालीन भूख हड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पिछले दो साल के दौरान आप नेताओं के विदेश दौरे का ब्यौरा मांगा। साथ ही कहा कि जब तक मुख्यमंत्री यह जानकारी नहीं देते हैं, वह कुछ नहीं खाएंगे। मिश्रा ने केजरीवाल के नाम एक खुले पत्र में कहा कि वह अपने घर में 'सत्याग्रह' कर रहे हैं।

 

उन्होंने कहा,

मैं आपके घर के बाहर नहीं बैठा हूं, बल्कि मैं अपने घर के एक कोने में अकेला बैठा हूं..जब तक आप जानकारी सार्वजनिक नहीं करते तब तक मैं ऐसे ही बैठा रहूंगा।

 

मिश्रा ने कहा कि वह जानते हैं कि केजरीवाल को उनकी 'जिंदगी की कोई परवाह नहीं' है। उन्होंने कहा, "मैं आपके पांच दोस्तों संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र सिंह, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की विदेश यात्राओं का ब्यौरा चाहता हूं।'

 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल बताएं,

उन सबने कहां की यात्राएं की, क्यों की, उन्होंने क्या किया और किसके पैसों से उन्होंने यह सब किया? कई लोगों का कहना है कि अगर यह ब्यौरा सार्वजनिक कर दिय गया तो हवाला का पैसा, चंदे के पैसों में गड़बड़ी और नकद लेनदेन सभी का मिनटों में पता चल जाएगा।

 

उधर कपिल मिश्रा ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। कपिल मिश्रा को यह धमकी इंटरनेशनल नंबर से मिली है. कपिल मिश्रा का कहना है कि कल रात 12.30 बजे +97430783388 नंबर से कॉल और मैसेज करके उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।


कमेंट करें