राजनीति

BJP ज्वाइन करेंगे कपिल मिश्रा ! विजय गोयल ने दिया न्योता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
321
| जून 4 , 2018 , 15:12 IST

अपने बागी तेवरों के चलते चर्चा में रहने वाले आम आदमी पार्टी से सस्पेंडेड नेता कपिल मिश्रा के लिए बीजेपी के दरवाजे खुले हैं। केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने जोर देकर यह बात कही है। रविवार को 'संपर्क फॉर समर्थन' मुहिम के तहत विजय गोयल कपिल मिश्रा के घर पहुंचे और इसके बाद उन्होंने अच्छे लोगों से पार्टी का सपॉर्ट करने की अपील की।

कपिल मिश्रा से मुलाकात के बाद विजय गोयल ने कहा, 'उन सभी लोगों के लिए बीजेपी के दरवाजे खुले हैं जो जनता के लिए काम करना चाहते हैं। अब यह कपिल मिश्रा पर निर्भर करता है कि वह बीजेपी को सपॉर्ट करना चाहते हैं या नहीं। मैं उन्हें तब से जानता हूं जब वह 'आप' के नेता नहीं थे। तब से मैंने उन्हें एक अच्छे इन्सान के रूप में ही देखा है, जो सच्चाई के लिए लड़ने से डरता नहीं है। हम चाहते हैं कि सभी अच्छे लोग बीजेपी को सपॉर्ट करें, यही वजह है कि हमने संपर्क फॉर समर्थन की शुरुआत की।

बीजेपी नेता विजय गोयल ने आगे कहा कि कांग्रेस और आप ने हाथ मिला लिया है क्योंकि वे सरकार की उपलब्धियों से 'डर' गए हैं। वह बोले, 'अब तक दोनों दल एक-दूसरे के खिलाफ थे लेकिन मोदीजी की उपलब्धियों के कारण उनमें गठबंधन की बातें हो रही हैं क्योंकि वे डरे हुए हैं।

बता दें कि 30 मई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह मुहिम शरू की थी, जिसके तहत देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के 4 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में बताया जागरूक किया जा रहा है।

दिल्ली की आप सरकार में कपिल मिश्रा के पास जल संसाधन मंत्रालय था, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद उनसे मंत्रालय छीन लिया गया। इसके बाद सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का केस किया और बाद में मिश्रा को बेल मिल गई। सत्येंद्र जैन का कहना था कि मिश्रा के आरोप के कारण उनकी छवि को गहरा नुकसान पहुंचा है।


कमेंट करें