अभी-अभी

कपिल मिश्रा का बड़ा खुलासा, मेरी आंखों के सामने सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को दिए 2 करोड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
150
| मई 7 , 2017 , 12:53 IST | नई दिल्ली

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा रविवार को सबसे पहले एलजी से मिलने पहुंचे। जिसके बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया कि 'मैंने उन्हें अपनी आंखो से घूस लेते हुए देखा है।' जिसके बाद कपिल मिश्रा राजघाट पहुंचे। राजघाट पहुंच कर कपिल मिश्रा ने सबसे पहले बापू की समाधि को नमन किया। जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए कपिल मिश्रा ने जो खुलासा किया कि वो वाकई चौंकाने वाला था। कपिल ने आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार को मैंने अपनी आखों से केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये घूस लेते हुए देखा है। सत्येंद्र जैन ने उनके सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिये।

 

कपिल ने आगे कहा कि केजरीवाल ने अपने संबंधी के लिए सत्येंद्र जैन से 50 करोड़ की जमीन का सौदा कराया था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन पूरी तरह से घोटालों ने लिप्त हैं। लेकिन फिर भी केजरीवाल उन्हें बचा रहे हैं। पार्टी में कई घोटालेबाज आ गए हैं। आए दिन घोटाले सामने आ रहे हैं, लेकिन केजरिवाल चुप हैं। जान भी चली जाए लेकिन मैं अब चुप नहीं बैठुंगा। हालांकि आरोपों के बाद मनीष सिसोदिया सामने आए और आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए चलते बने।

 

शनिवार को जैसे ही कपिल मिश्रा को दिल्ली सरकार के जल मंत्री पद से हटाया गया पार्टी नेताओं के बीच घमासान शुरू हो गया। कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर पार्टी नेताओं को घेरना शुरू कर दिया। मिश्रा ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैंकर घोटाले के कुछ नाम सौंपे थे लेकिन इस पर कार्रवाई नहीं की गई। 

कपिल मिश्रा ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल को टैंकर घोटाले के कुछ नाम सौंपे थे लेकिन इस पर कार्रवाई नहीं की गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि जिन नामों की वह बात कर रहे हैं वह पार्टी में अहम हैं और इससे पार्टी की छवि को बड़ा धक्का लग सकता है। पंजाब विधानसभा चुनाव और एमसीडी चुनाव में हार के बाद पार्टी के अंदर खलबली मची है। कई प्रमुख नेताओं ने हार के बाद अपने प्रभार छोड़ने के लिए इस्तीफे की पेशकश की थी। 


कमेंट करें