अभी-अभी

कपिल मिश्रा का नया खुलासा: केजरीवाल ने साढ़ू के लिए कराई डील,सबूत सीबीआई को दूंगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
163
| मई 8 , 2017 , 18:08 IST | नयी दिल्ली

आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने सोमवार शाम एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों पर करारा हमला बोला। कपिल मिश्रा ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल के बारे में नया खुलासा किया।

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के उस रिश्तेदार का नाम बताया, जिसकी लैंड डीलिंग सत्येन्द्र जैन ने कराई थी। कपिल ने कहा कि,

मैं देश को बताना चाहता हूं कि सत्‍येंन्‍द्र जैन ने मुझे खुद बताया था कि जमीन की डील के लिए 50 करोड़ रुपए, छतरपुर में एक 7 एकड़ के फॉर्म हाउस की डील और पीडब्‍ल्‍यूडी डिपार्टमेंट के 10 करोड़ के फर्जी बिलों को सही करने का काम सत्‍येन्‍द्र जी ने किया। अरविंद केजरीवाल के साढ़ू लगते हैं, बंसल परिवार की संस्‍थाएं हैं, उनके लिए किया।

_2b832182-330a-11e7-aae9-524ad91d2809

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के संजय सिंह के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने पूछा है कि कितने बजे केजरीवाल के घर गया, कब गया। किस रिश्तेदार के लिए डील हो रही थी? मुझे सीबीआई ने वक्त दिया है। मैं उन्हें सारी डिटेल सील बंद लिफाफे में उन्हें देकर आऊंगा। 

कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी से निकालने की तैयारी हो रही है। कपिन ने कहा कि हिम्मत है तो आम आदमी पार्टी से निकाल कर दिखाएं। कपिल ने कहा, 

मैं बीजेपी में नहीं जाऊंगा। मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं है। मैं संजय सिंह को चुनौती देता हूं कि एक भी सबूत लेकर आएं कि मैंने किसी बीजेपी नेता से बात की हो। कोई सवाल उठाए तो आप लोग उसे बीजेपी का एजेंट बता देते हैं।

कपिल ने कहा कि खुली चुनौती देता हूं मुझे पार्टी से निकालकर दिखाओ। सारे मंत्रियों के दो सालों के जितने भी फाइलें हैं, सारे सार्वजनिक कर दो। सारे लोगों को बुला दो, सारे एक्‍सपर्ट्स को बुला लो। फिर देखते हैं कि किसने भ्रष्‍टाचार किया है। कौन पार्टी में रहेगा और कौन निकलेगा, ये फैसला जनता करेगी। 

कपिल मिश्रा ने खुद को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा- ”मेरा नंबर सार्वजनिक किया जा रहा है, मुझे धमकियां मिल रही हैं।


कमेंट करें