मनोरंजन

कपिल शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, चैनल ने दिया एक महीने का अल्टीमेटम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
174
| अप्रैल 3 , 2017 , 12:38 IST | मुंबई

कॉ​मेडी किंग कपिल शर्मा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़ने के बाद अब सोनी टीवी ने शो को ट्रैक पर लाने के लिए कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है।

Media5b86kapil 2

दरअसल, इस शो का अप्रैल में रिन्यूअल होना था और यह 106 करोड़ रुपये की डील थी। लेकिन अब यह डील खतरे में पड़ती नजर आ रही है। ख़बरों के अनुसार चैनल ने कपिल शर्मा को सभी को-एक्टर्स को वापस लाकर शो को ट्रैक पर लाने के लिए एक महीने का समय दिया है। अगर कपिल ऐसा करने में सफल रहते हैं तो चैनल इस शो को कॉन्टिन्यू रखने पर विचार कर सकता है वर्ना शो को बंद किया जा सकता है।

Mediagyy3kapil1

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़ने के शो की टीआरपी बुरी तरह गिरी है। कपिल शो को वापस ट्रैक पर लाने के लिए हर प्रयास कर रहे हैं। कपिल शो में राजू श्रीवास्तव से लेकर सुनील पाल और अहसान कुरैशी जैसे स्टैंडअप कॉमिडियंस को ला चुके हैं लेकिन इसका भी कपिल को कोई फायदा नहीं हुआ है। 

Mediaryu4mediawl95SUNIL-GROVER_original+(2)

बता दें कि कपिल शर्मा शो से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर ने नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में एक लाइव शो किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सुनील ने कपिल के शो में आने से साफ इनकार कर दिया है। राजू श्रीवास्तव ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैं हाल ही में सुनील ग्रोवर से मिला था। सुनील ग्रोवर ने मुझसे कहा कि मैं शो में कभी वापस नहीं आऊंगा। अगर कपिल सुधर जाए फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगा।

The-Kapil-Sharma-Show


कमेंट करें