मनोरंजन

कपिल ने फेसबुक चैट पर कहा- सुनील ग्रोवर मेरे भाई हैं, शो में उनका स्वागत है!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
94
| जुलाई 12 , 2017 , 18:25 IST | मुंबई

हाल ही में अपनी ख़राब तबीयत को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव चैट किया, जिसमें वह दर्शकों के सवालों का जवाब देते हुए नज़र आए। कपिल इस दौरान काफी थके हुए और परेशान दिखें।

इस बीच एक फैन ने उनसे जब शाहरुख और अनुष्का की रद्द हुई शूटिंग की वजह जाने की कोशिश की तो, कपिल ने बताया कि, हम शूटिंग कर रहे थे और मैं अचानक थकान और कमजोरी के चलते मैं बेहोश हो गया। जिसके बाद शाहरुख खान और अनुष्का को शो रद्द करके बीच में ही जाना पडा।

11_07_2017-kapil_srk_anushka

दरअसल, कपिल शर्मा इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे है कपिल अपने कॉमेडी शो के लिए तैयारी करते है तो वही उनकी आगामी फिल्म फिरंगी की शूटिंग के लिए काफी भागदौड करनी पड़ रही है। तनाव की वजह उनकी तबीयत खराब हो गयी थी जिसके चलते उन्हे शाहरुख खान और अनुष्का का शो रद्द करना पडा था।

Kapil-sharma-sunil-grover-759

फेसबुक लाइव के दौरान एक फैन ने जब कपिल से सुनील की शो पर वापसी को लेकर सवाल पूछा तो कपिल बोले, सुनील मेरे दोस्त हैं और वह जब चाहे शो पर आ सकते हैं। इतना ही नही कपिल ने कहा कि सुनील उनके भाई की तरह हैं। इसके अलावा कपिल ने यह भी कहा कि क्या हुआ, इसकी कोई भी मूल जानकारी नहीं है, अगर मुझे कभी मौका मिलेगा तो मैं सब बताऊंगा।

यहां देखें पूरा वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें

अभी अभी