मनोरंजन

IIFA में कंगना का बनाया मजाक, अब दुख जता रहे हैं करण जौहर

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
92
| जुलाई 19 , 2017 , 19:11 IST | न्यूयॉर्क

न्यूयॉर्क में हुए IIFA 2017 के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत का मजाक उड़ाते हुए परिवारवाद विवाद को बढ़ावा देने वाले बयान को लेकर फिल्म मेकर करण जौहर, अभिनेता वरुण धवन और सैफ अली खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

NDTV से बात करते हुए करण ने कहा कि,

मैं नेपोटिस्म के खि‍लाफ हूं क्योंकि बॉलीवुड में सिर्फ टैलेंट चलता है। यहां आपका काम बोलता है और आइफा में बोली गई मेरी बात सिर्फ मजाक थी। कंगना जब मेरे शो में आई थीं तो उन्होंने जो कहा वह सही था, लेकिन मैं इस बात को भी मानता हूं कि मैं इस इंडस्ट्री में अपने पिता की वजह से हूं और उनके ही नाम को आगे ले जा रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि आइफा में कही गई मेरी बात को गलत तरीके से देखा गया है और ऐसा कुछ भी नहीं था। मैं अपनी बात पर माफी चाहूंगा।

सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद सबसे पहले वरुण धवन को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने वंशवाद विषय पर माफी मांगी। वरुण ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,

मैंने जो भी किया उसका मुझे बहुत दुख है। अगर मैंने किसी को आहत किया हो या किसी को मेरी बात से दुख पहुंचा हो तो मैं उससे माफी मांगता हूं।

फ़िलहाल इस मामले पर अभी तक सैफ अली खान का कोई कमेंट नहीं आया है।

विवाद की शुरुआत

दलअसल, करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर कंगना रनौत ने करण को वंशवाद का बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार ठहराया था। कंगना का यह कमेंट करण को ऐसा खटका कि कंगना करण की आंखों की किरकिरी बन गईं। इस बात को लेकर कंगना से नाराज करण ने कई मौकों पर काफी कुछ कहा। कंगना भी पीछे नहीं हटी और करण के हर कमेंट पर जवाब दिया।


कमेंट करें