मनोरंजन

करण जौहर ने किया खुलासा, इन 3 बड़े स्टार्स ने ठुकराई उनकी फिल्में

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
230
| जनवरी 22 , 2018 , 17:21 IST

बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुके फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया कि वह भी कुछ बड़े एक्टर्स द्वारा रिजेक्ट हो चुके हैं। दरअसल, करण जौहर इंडस्ट्री के ऐसे फिल्ममेकर हैं जिनके कई एक्टर्स अच्छे दोस्त हैं और कई सितारों को उन्होंने मौका भी दिया है, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारें भी हैं जिनके साथ करण काम करना चाहते हैं लेकिन उन सितारों ने करण जौहर के साथ काम करने से मना कर दिया।

फिल्ममेकर करणजौहर BFFs Vogue शो के सेंकड सीजन के पहले मेहमान बनें। इसे नेहा धूपिया होस्ट कर रही हैं। शो में करणजौहर को उनकी रियल लाइफ बेस्ट फ्रेंड श्वेता बच्चन नंदा ने ज्वॉइन किया।

ये भी पढ़ें-शाहरुख़ कर रहे हैं चौथे बच्चे की प्लानिंग, नाम भी कर लिया है तय !

सभी को अपने सवालों से खुद के शो कॉफी विद करण में ग्रिल करने वाले करण जौहर से नेहा ने कुछ तीखे सवाल किए जिसके उन्होंने बेबाकी से जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को कई बार अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते थे लेकिन तीनों ने ही उनके साथ काम करने से मना कर दिया। हालांकि, रणवीर सिंह रोहित शेट्टी और करण जौहर द्वारा मिल कर बनाई जा रही फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाले हैं। वहीं, करण जौहर भी जल्द अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्म 'धड़क' से लॉन्च करने वाले हैं।


कमेंट करें