मनोरंजन

शाहरुख की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया करण जौहर के बच्चों का कमरा, देखें तस्वीरें

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
295
| अप्रैल 1 , 2017 , 14:23 IST | मुंबई

हाल ही में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने करण जौहर अपने बच्चों को अस्पताल से घर ला चुके हैं। डायरेक्टर करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों (यश और रूही) के लिए एक खास 'बेबी नर्सरी' रूम तैयार करवाया हैं, जिसे करण की करीबी दोस्त और बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है।

Karan-story_647_033117012040

अब ये बात तो किसी से छुपी नहीं है कि शाहरुख और गौरी करण के कितने ज्यादा करीब है। करण जौहर न सिर्फ़ शाहरुख़ बल्कि उनकी पत्नी और पूरे परिवार के बेहद करीब हैं। बता दें करण के बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के सूर्या अस्पताल में हुआ था, समय से पहले डिलीवरी होने की वजह से दोनों बच्चे कमजोर थे। इस वजह से उन्हें अस्पताल के एनआईसीयू में रखा गया था, दोनों बच्चों को जन्म के करीब 2 महीने बाद बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

 

The detailing of the baby nursery....designed with love and care by @gaurikhan

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण ने ट्विटर पर 'बेबी नर्सरी' की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,

मेरे बच्चों की नर्सरी, जिसे गौरी ने बेहद प्यार से डिजाइन किया है....यह मेरा स्वर्ग है!!! लव यू गौरी...

ख़बरें है कि गौरी गुरुवार रात करण के बच्चों से मिलने उनके घर पहुंची थीं। गौरी और करण इस तस्वीर में सोफे पर बैठे हुए हैं। कमरे की दीवारों पर कार्टून, पक्षियों और जानवरों के डिजाइन भी बने हुए हैं।

Gauri_700x500_71490938059

बता दें करण जौहर के यश और रूही से सबसे पहले मिलने पहुंचे थे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा। 

Karan-johar-kids-varun-sid-759

शाहिद कपूर भी करण जौहर के घर के बाहर दिखे।

Shahid-kapoor_700x500_51490938086

मिड डे की खबर के अनुसार, बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है लेकिन वे अभी भी काफी कमजोर हैं और उन्हें संक्रमण से बचाकर रखने की जरूरत है। करण से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक,

घर पर आने वाले किसी भी मेहमान को कम से कम एक महीने तक बच्चों से मिलने नहीं दिया जाएगा। बच्चों के लिए प्रोटेक्शन नेट के साथ खास झूले तैयार किए गए हैं और उनका ख्याल रखने के लिए एक नर्स भी नियुक्त की गई है। करण की मां हीरू जौहर भी बच्चों का खास ख्याल रख रही हैं।

Karan-Johar-baby-pictures-fake


कमेंट करें