नेशनल

जिग्नेश और प्रकाश राज ने PM के लिए बोले अपशब्द, BJP ने दर्ज कराई शिकायत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
731
| मई 1 , 2018 , 09:46 IST

कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी ने जिग्नेश मेवाणी और प्रकाश राज के खिलाफ पीएम मोदी, बीएस येदुरप्पा और शोभा करंदलाजे के खिलाफ अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास शिकायत दर्ज करवाई है। पार्टी का कहना है कि इन लोगों ने पीएम मोदी के खिलाफ कॉर्पोरेट विक्रेता और चोर जैसे अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया।

कड़े विरोधी हैं प्रकाश राज-:

प्रकाश राज खुले तौर पर पीएम मोदी और भाजपा का विरोध करते आए हैं। उन्होंने तो कर्नाटक की जनता से भाजपा को वोट न देने तक की अपील की है। साथ ही बीते दिनों भाजपा उम्मीदवार की पत्नी का वीडियो शेयर करते हुए पार्टी को निशाने पर लिया था।

पीएम को लेकर बिगड़े जिग्नेश मेवाणी के बोल-:

बता दें कि गुजरात के बडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी आए दिन प्रधानमंत्री को लेकर कुछ-कुछ ऐसा बोल देते है, जिससे वे विवादों से घिर जाते हैं। ऐसा ही उन्होंने इस बार कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर किया। जिग्नेश ने न सिर्फ पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की बल्कि कर्नाटक के युवाओं को पीएम की रैली को बाधित करने की भी सलाह दी थी।

जिग्नेश से जब कर्नाटक चुनाव में युवाओं के रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि कर्नाटक के युवाओं का इस चुनाव में सबसे बड़ा योगदान यही होगा कि 15 तारीख (पिछले महीने) को मोदी जी बेंगलुरु में रैली में करें तो युवा रैली में कुर्सियां हवा में उछालें और मोदी की रैली को बाधित करें। उनसे पूछें कि 2 करोड़ रोजगार का क्या हुआ?'

इसे भी पढ़ें-: जम्मू कश्मीर के नए डिप्टी सीएम का विवादित बयान, कहा- 'कठुआ मामला बहुत छोटा है'

जिग्नेश मेवाणी की सलाह यही तक सीमित नहीं रही, उन्होंने नौजवानों से ये भी आह्वान किया कि अगर मोदी रोजगार पर जवाब नहीं देते तो उन्हें कहना कि हिमालय जाकर आराम करें। इससे पहले भी वे गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी पीएम के लिए ऐसी ही टिप्पणी कर चुके हैं।

मोदी को बताया कार्पोरेट सेल्स मैन-:

बता दें कि 12 अप्रैल को बेंगलुरू में जिग्नेश मेवानी ने पीएम मोदी को कॉर्पोरेट सेल्समैन और चोर कहते हुए कहा था कि उन्होंने (पीएम मोदी) ने देश को लूटा है।


कमेंट करें