राजनीति

कर्नाटक के सीएम ने ब्लैक बेल्ट मेयर पर किया 'कराटे अटैक', देखें Video

अर्चित गुप्ता | 0
84
| नवंबर 5 , 2017 , 12:51 IST | नई दिल्ली

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक आयोजन में नए अंदाज में नजर आए। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और मैंगलोर की मेयर कविथा सनिल एक दूसरे पर कराटे के दांव आजमाते नजर आए। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने स्थानीय नेहरू मैदान में शनिवार को भारतीय कराटे आत्मरक्षा स्कूल की ओर से आयोजित राष्ट्रीय स्तर के 'ओपन कराटे टूर्नामेंट' का उद्घाटन किया। मैंगलोर की मेयर कविता सनिल भी इस मौके पर मौजूद थीं। पहले मेयर कविता सनिल ने सीएम सिद्धारमैया के पेट पर मजाकिया अंदाज में कराटे का वार किया।

उसके बाद सीएम ने भी मेयर कविता के पेट पर कराटे का वार किया। आपको बता दें कि कविता ने कराटे में ब्लैक बेल्ट हासिल किया है। सोशल मीडिया में इस पूरे घटनाक्रम का विडियो आने के बाद लोग नाराज हो गए हैं। उन्होंने सिद्धारमैया के पंच लगाने के तरीके पर आपत्ति जताई और महिलाओं का सम्मान करने की नसीहत दे रहे हैं। इस कार्यक्रम में सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि सभी स्कूलों को कराटे क्लासेज की शुरुआत करनी चाहिए।

इसमें लड़कियों को विशेष रूप से ट्रेनिंग दी जाए। उन्होंने ब्रूस ली की फिल्म 'इंटर द ड्रैगन' का उदाहरण देते हुए कहा कि प्रत्येक लड़की की आत्मरक्षा के लिए कराटे जरूरी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रशिक्षण से महिलाओं को अपराधियों का सामना करने में मदद मिलेगी।


कमेंट करें