लाइफस्टाइल

इस साल फ़ैशन ट्रेंड के साथ ऐसे मनाए करवा चौथ, पहनें ये ड्रेसेस

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
178
| अक्टूबर 6 , 2017 , 17:10 IST | नई दिल्ली

सुहागिनों के लिए करवाचौथ माने साल का एक ऐसा त्यौहार जब वह दिल खोलकर श्रृंगार करती हैं। श्रृंगार ऐसा कि एक बार तो चांद भी शरमा जाए। इस दिन सभी सुहागनें बेस्ट दिखना चाहतीं हैं, खासकर जिनका पहला करवा चौथ हो। इस करवा चौथ पर फैशन का खास ट्रेंड चल रहा है। अगर इस करवा चौथ आप भी आसमान में निकलने वाले चांद से ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहतीं हैं, तो अपना सकतीं हैं खूबसूरत दिखने के ये टिप्स।

1.अलग रंग की चुन्नी-

आप अपने लहंगे को अलग लुक देने के लिए स्टाइलिश चोली के साथ अलग रंग की चुन्नी पहनें। इससे अपके लहंगा ज्यादा स्टाइलिश लगेगा।

2.धोती स्टाइल साड़ी-

अगर आप भी इस करवा चौथ अपनी लुक को रिफ्रेश करना चाहतीं हैं, तो साड़ी को धोती स्टाइल में पहनकर अलग दिख सकतीं हैं।

3.डिजाइनर कुर्ती के साथ लहंगा-

इस पैटर्न में कुर्ती पर हैवी व सिंपल एंब्रॉयडरी वर्क के विकल्प होते हैं और लहंगा प्लेन रखा जाता हैं। इसमें साटन, सिल्क एवं कॉटन मटीरियल अधिक चलन में है।अगर आप लहंगा इसलिए नहीं पहनती हैं कि आप उसमें ज्यादा मोटी लगती हैं, तो पहनें लहंगे के साथ डिजाइनर कुर्ती। यह आपको स्लिम लुक देता है। कुर्ती के साथ लहंगे को कमर पर एकदम फिट रखें और बॉटम से घेरदार फ्लोर लेंथ वाले लें। इसके बॉटम में फ्रंट कट व साइड कट ट्रेंड में हैं।

4.गाउन-

इस करवा चौथ आप गाउन का चयन भी कर सकते हैं। ऐसा करने से आप सबसे अलग और फैशनेबल दिखेंगी। यकीनन आप अपने पिया के मन को भी खूब भाएंगी। आजकल कई तरह के गाउन मार्किट में मौजूद हैं। आप चाहे तो प्रिंटिटिड या वर्क वाला गाउन भी खरीद सकती हैं।

5.रेड वन पीस-

अगर आप हर करवा चौथ साड़ी पहन कर बोर हो गयी है तो इस करवा चौथ रेड कलर का वन पीस भी ट्राई कर सकती हैं। रेड कलर का वन पीस बेहद स्टाइलिश लगेगा। सही कहे तो रेड वन पीस को पहनने के बाद आपके पिया को भी आप खूब भाएंगी।

6.ट्रेडिशनल लहंगा-

आज कल पारंपरिक ड्रेसेस का बहुत चलन है। अगर इस करवा चौथ आप एक दम ड्रिफ्रेंट दिखना चाहती हैं तो आप हेवी लंहगे के बजाय ट्रेडिशनल लंहगा वियर कर सकती हैं। अगर आप चाहें तो किसी ट्रेशनल फब्ररिक को लेकर स्टिच भी करवा सकती हैं।


कमेंट करें

अभी अभी