नेशनल

ईद के दिन भी नहीं माने पत्थरबाज, अनंतनाग में CRPF कैंप को बनाया निशाना

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
639
| जून 26 , 2017 , 12:44 IST | अनंतनाग

जम्मू-कश्मीर में ईद के मौके पर भी लोग बाज नहीं आए। बता दें कि ईद की नमाज अदा करने के बाद पत्थरबाज अनंतनाग के सीआरपीएफ कैंप पर पत्थरबाजी की। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने पत्थरबाजों को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे।

बता दें कि एक ओर देश धूम-धाम से ईद की मुबारकबाद दे रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अनंतनाग, श्रीनगर, सोपोर में पत्थरबाजी हो रही है। अनंतनाग की जंगलातमंडी में हालात बिगड़ गए है। पत्थरबाज यहां पर मूसा के समर्थन में नारे लगाते हुए जवानों पर हमला कर रहे थे।


हाल ही में नौहट्टा में मस्जिद में सुरक्षा के लिए तैनात डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला, जिसके बाद से घाटी में तनाव का माहौल है।

इसी बीच गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शान्ति की दुआ करते हुए ईद की बधाई दी और कहा कि, मैं अपने कश्मीरी भाइयों, बहनों और प्यारे बच्चों को दिल से ईद की मुबारकबाद देता हूं। मेरा भरोसा है कि मानवता और अच्छाई का यह त्योहार शांति, भाईचारा और खुशियां लेकर आएगा।

Stone-pelting-2

आपको बता दें कि पिछले एक साल से घाटी में अशांति का माहौल है। हाल ही में आतंकियों ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीआरपीएफ की गाड़ी पर हमला किया था, जिसमें एक उपनिरीक्षक शहीद हो गए थे। इसके बाद आतंकी DPS स्कूल में छिप गए। हालांकि कई घंटों तक मसक्कत के बाद आतंकियों को मार गिराया गया।


कमेंट करें