नेशनल

कठुआ गैंगरेप: अारोपी सांझी की बेटी ने कहा- बच्ची के साथ रेप नहीं हुअा, CBI करेें जांच

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
989
| अप्रैल 16 , 2018 , 16:00 IST

कठुआ गैंगरेप मामले के 8 आरोपियों को आज जिला और सत्र न्यायालय में पेश किया गया। मुख्य आरोपी सांझी राम की बेटी मीडिया के सामने आई। पत्रकारों से बातचीत के दौरान चीखते हुए सांझी राम की बेटी ने कहा कि 'ये षड़यंत्र है। इस षड़यंत्र को पूरी दुनिया, पूरी आवाम जाने, वो बच्ची कोई हिन्दू मुसलमान की बच्ची नहीं है, उस बच्ची का कोई रेप नहीं हुआ, मर्डर हुआ है, उस मर्डर की छानबीन CBI करे, तभी ये केस हल होगा। अन्यथा निर्दोष फसेंगे।'

आरोपियों के वकील अंकुर शर्मा ने मीडिया को बताया कि अदालत ने सभी आरोपियों को चार्जशीट मुहैया कराने का निर्देश दिया है। अदालत ने नार्को टेस्ट को भी हरी झंडी दी है और मामले की अगली सुनवाई 28 अप्रैल को होगी।

आपको बता दें कि कठुआ जिले के रासना गांव में अल्पसंख्यक बकरवाल समुदाय की 8 साल की बच्ची से जनवरी में बंधक बनाकर कई दिनों तक गैंगरेप किया गया। बाद में उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। गांव में स्थित एक मंदिर के 60 साल का सेवादार सांझी राम समेत 8 लोग आरोपी हैं। सभी को गिरफ्तार किया जा चुका है। 10 अप्रैल को इस मामले में चार्जशीट दाखिल की गई। तब वकीलों ने पुलिस को चार्जशीट दाखिल करने से रोका। इसके बाद ही इस मामले ने तूल पकड़ा।


कमेंट करें