मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद फिर करीब आए कैटरीना और रणबीर! देखिये सबूत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
123
| जुलाई 3 , 2017 , 17:28 IST | अबुधाबी

आपको याद हो तो एक साल पहले चर्चा में रहे कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था। लेकिन लगता है दोनों पिछली बातों को भूल कर एक बार फिर आगे बढ़ रहे हैं।

बॉलीवुड के युवा कपल एक बार फिर चर्चा में हैं। रविवार को अबु धाबी में हुए SIIMA अवार्ड्स समारोह में दोनों साथ पहुंचे। रणबीर-कैट एक दूसरे के साथ कुछ इस अंदाज में नज़र आए कि लोग हैरान रह गए। शायद आप भी इन तस्वीरों को देखकर चौंक जाएंगे!

इस अवॉर्ड के दौरान दोनों ना सिर्फ बेहद करीब नज़र आए, बल्कि आपस में गुफ्तगू भी करते दिखे। इस दौरान सबसे दिलचस्प नज़ारा तो तब लगा जब रणबीर कैटरीना का हाथ थामे दिखे। कैटरीना कैफ और रणबीर दोनों ही साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। हमेशा की तरह कैटरीना बेहद खूबसूरत तो रणबीर बहुत ही स्मार्ट लग रहे थे।

DSC_5839

बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अगली फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। जिसके प्रोमोशन के लिए दोनों अवॉर्ड में साथ नज़र आए।  

Feature

इसके पहले भी दोनों "राजनीति" और "अजब प्रेम की गजब कहानी" में दिख चुके हैं। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा पसंद किया है।

समारोह की और तस्वीरें देखिये:
DSC_5960

DSC_5957


Feature

DSC_5960


DSC_5948
DSC_5839


DSC_5836


कमेंट करें