मनोरंजन

कसरत करती कैटरीना का ये वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
392
| जुलाई 25 , 2017 , 17:47 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैट्रीना कैफ इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। इसके बावजूद वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे और आप खुद को ठहाका लगाने से रोक नहीं पाएंगे।

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

दरअसल, कैटरीना इस वीडियो में पुशअप्‍स करती नजर आ रही हैं, लेकिन यह अनोखे पुशअप्‍स शायद आपने पहली बार देखें होंगे।

इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 6 हजार से ऊपर लोगों की इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी आ चुकी हैं। बता दें, 'टाइगर जिंदा है' से काफी लंबे समय बाद कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर एक साथ नजर आएगी। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) की साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।

Maxresdefault

इस फिल्‍म में सलमान ने एक रॉ एजेंट अविनाष राठौड़ का किरदार निभाया था जबकि कैटरीना कैफ पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंट बनी थीं। यह पहली बार नहीं है जब सलमान और कैटरीना एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों 'एक था टाइगर', 'युवराज', 'मैंने प्यार क्यों किया' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। पहले फिल्‍म 'एक था टाइगर' में कैटरीना और सलामन खान की इस जोड़ी को निर्देशक कबीर खान ने डायरेक्‍टर किया था। हाल ही में कैटरीना की फिल्म 'जग्गा जासूस' रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर हैं। इस फिल्म ने अब तक 53.38 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।


यहां देखें वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें

अभी अभी