मनोरंजन

करोड़पति बनने के लिए हो जाइए तैयार! लौट रहा है KBC, जानें रजिस्ट्रेशन प्रोसेस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
621
| अप्रैल 3 , 2018 , 15:11 IST

भारतीय टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' फिर से लौट रहा है। यह केबीसी के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। 'केबीसी सीजन-10' की घोषणा जल्द ही की जाएगी। सुपरस्‍टार और केबीसी के होस्‍ट अम‍िताभ बच्‍चन इस शो के 10वें सीजन के साथ लोगों को करोड़पति बनाने फिर से लौट रहे हैं। ये शो इस साल अगस्त और सितंबर महीने में सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

Image result for images of amitabh from kbc

इससे पहले 'केबीसी' ने घर बैठे जीतो जैकपॉट सवाल की शुरुआत की है। जिससे हर दिन 1 लाख रुपये का इनाम जीतने का मौका म‍िलेगा। घर बैठे जैकपॉट में भाग लेने के ल‍िए kbc-sonyliv.in वेबसाइट पर होम ऑप्शन के साथ दिए गए Ghar Baithe Jeeto Jackpot के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। सही जवाब पर क्लिक करने के बाद नीचे दिए गए ब्लॉक्स में यूजर को अपनी जानकारी देनी होगी। इसी के साथ नाम, ई-मेल आई डी, फोन नंबर और जगह की जानकारी देनी होगी।

केबीसी 10 के रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस:

1.सबसे पहले, उम्मीदवार को कौन बनेगा करोड़पति की आधिकारिक वेबसाइट kbc.sonyliv.com पर जाना है।
2. फिर केबीसी रजिस्ट्रेशन 2018 के आफि‍शि‍यल लिंक को सर्च करें और फिर ओपन बटन पर क्लिक करें।
3. अब रजिस्ट्रेशन फॉर्म आपके सामने दिखाई देगा।
4. इस फॉर्म को ध्यान से भरें और फिर सबमिट बटन पर क्लिक करें।


सबमिट बटन पर क्लिक करने के बाद आप अपनी स्क्रीन पर एक संदेश देखेंगे कि आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है।

इसके अलावा लोग ऑफलाइन भी केबीसी में भाग ले सकते हैं। ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए प्रतिभागी आईवीआर द्वारा आवेदन कर सकते हैं। या फिर वे सरकारी अधिसूचना का उपयोग करके भी आवेदन कर सकते है। इच्छुक उम्मीदवार एसएमएस द्वारा भी आवेदन कर सकते हैं।


कमेंट करें