खेल

खली की शिष्या ने सलवार-सूट में WWE फाइट कर मचाई खलबली, वीडियो वायरल

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
190
| सितंबर 3 , 2017 , 11:59 IST | नई दिल्ली

द ग्रेट खली के बाद उनकी शिष्या कविता देवी रेसलिंग रिंग में धमाल मचा रही हैं। कविता का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में कविता सलवार-सूट और चुन्नी पहने अपने प्रतिद्वंदी को पटखनी देती नजर आ रही हैं।

हाल ही में कविता ने अपनी पहली फाइट लड़ी थी। इस फाइट में उनका मुकाबला न्यूजीलैंड की रेसलर डकोटा काई के साथ हुआ। फाइट के दौरान उन्होंने डकोटा को कई बार उठा-उठाकर पटक दिया। इस फाइट को लड़ने के लिए 34 साल की कविता सलवार सूट पहनकर रिंग में उतरी थीं और पहले राउंड में उन्होंने न्यूजीलैंड की रेसलर का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया। हालांकि इसके बाद वो कविता पर भारी पड़ गई और इंडियन रेसलर हारकर बाहर हो गईं।

Front-pi_1504368264

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने भारतीय पहलवान कविता देवी का वीडियो अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है। कविता के भारतीय अंदाज में कुश्ती का यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है।डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इसे 31 अगस्त को अपनी वेबसाइट पर डाला था अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस मुकाबले को खेलकर वे इस रिंग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला जरूर बन गईं। बता दें कि भारत की पहली फीमेल रेसलर बनने के बनने के बाद कविता अपने इंस्पीरेशन और ट्रेनर ग्रेट खली की तरह बनना चाहती हैं।

यहां देखें वीडियो:

 


कमेंट करें