नेशनल

Exclusive: हनी ट्रैप के आरोप से महिला का इनकार, कहा- फ्लैट पर बुलाकर बीजेपी सांसद ने किया रेप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
104
| मई 1 , 2017 , 18:59 IST | नई दिल्ली

बीजेपी सांसद के.सी. पटेल ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की थी कि उन्हें एक गैंग ने हनी ट्रैप में फंसाया है। यह गैंग एक महिला द्वारा चलाया जा रहा है। शिकायत के बाद खुद आरोपी महिला मीडिया के सामने आई है। 'न्यूज वर्ल्ड इंडिया' से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए महिला ने सांसद के आरोपों को सिरे से खारिज किया और बताया कि सांसद ने उसे डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ रेप किया था।

Honey 1

'न्यूज वर्ल्ड इंडिया' को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पेशे से वकील महिला ने बताया कि सांसद के.सी. पटेल का एक मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था। वहीं उसकी मुलाकात के.सी. पटेल से हुई थी। उसी केस के सिलसिले में सांसद ने उसे अपने 604, नर्मदा अपार्टमेंट पर बुलाया। आरोप है कि वहां सांसद ने उसके साथ रेप किया। उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

Kc patel

महिला के आरोप के मुताबिक,

सांसद ने उससे कहा, 'तुम हमें जानती नहीं हो. हमारी केंद्र में सरकार है, गुजरात में है, उत्तर प्रदेश में भी हमारी सरकार है। हम जैसा चाहेंगे वैसा करेंगे

महिला ने बताया कि,

वह सांसद की धमकी से बहुत डर गई थी, सांसद ने अपने फ्लैट पर उसके साथ कई बार रेप किया था

डिनर के बहाने आए थे घर

महिला ने बताया कि के.सी. पटेल डिनर करने के बहाने उसके गाजियाबाद स्थित घर पर भी आए थे। वहां भी उन्होंने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। 28 मार्च को महिला ने अपने बचाव में सांसद का सेक्स वीडियो बनाया था। उसके बाद महिला ने सांसद से कहा कि तुमने मेरा बहुत शोषण कर लिया, अब मैं पुलिस में तुम्हारी शिकायत करूंगी।

पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत

महिला ने बताया कि इसके बाद सांसद केसी पटेल ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। 15 अप्रैल को उसने सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस सांसद के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही थी। उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। पुलिस खुद उससे संदिग्धों की तरह पूछताछ कर रही थी।

राज्यसभा सांसद ने भी किया था शोषण

महिला ने एक और चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि 6-7 महीने पहले एक राज्यसभा सांसद ने उसे एडिश्नल एडवोकेट जनरल बनाने का वादा करते हुए उसका शोषण किया था। कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद मैंने शिकायत वापल ले ली थी। महिला ने बताया कि उसने मेरठ यूनिवर्सिटी से वकालत की है और वह अकेले प्रैक्टिस करती है।

सुनिए पीड़ित महिला के साथ न्यूज वर्ल्ड इंडिया की खास बातचीत


कमेंट करें