मनोरंजन

राम रहीम की वजह से कीकू शारदा को जाना पड़ा था जेल, अब ऐसे मना रहे हैं खुशी

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
264
| अगस्त 29 , 2017 , 15:42 IST | मुंबई

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जेल की सज़ा मिलने के बाद कॉमेडियन कीकू शारदा बहुत खुश है। कीकू शारदा इस खुशी को बाहर चाइनीज खाकर मना रहे हैं और उन्होंने अपनी पार्टी करती हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

कीकू ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मैं एक शांतिपूर्ण चाइनीज भोजन कर रहा हूं और इसमें मोनोसोडियम ग्लूटामेट नहीं है। आपको बता दें कि मोनोसोडियम ग्लूटामेट एक प्रकार का नमक होता है जिसे MSG भी कहा जाता है और इसका इस्तेमाल ज्यादातर चाइनीज खाने में किया जाता है। बाबा गुरमीत राम रहीम को भी उनके भक्त MSG के नाम से बुलाते हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म का नाम 'मैसेंजर ऑफ गॉड' था।

Msid-60261340,width-400,resizemode-4,NBT-image

दरअसल कीकू शारदा और बाबा राम रहीम के बीच भी एक कनेक्शन है। कीकू शारदा पर एक शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा था। इस शो में वह राम रहीम का हुलिया बनाकर आए थे। उन्होंने राम रहीम की फिल्म का एक सीन कॉपी किया था। इस पर राम रहीम के समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में केस दर्ज कराया था। बाद में एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर कीकू को छोड़ा गया था। अब कीकू बाहर है और राम रहीम रेप अपराध में जेल के अंदर हैं।

राम रहीम के मुद्दे पर  टि्वंकल खन्ना भी काफी एक्टिव रही हैं। उन्होंने ही कीकू को कुछ समय पहले सलाह दी कि उन्हें किसी चाइनीज रेस्तरां पर जाकर नॉन एमएसजी खाना खाना चाहिए। कीकू शारदा निकल गए टि्वंकल खन्ना के बताए रास्त पर।


कमेंट करें