खेल

गेल, कोहली और डिविलियर्स जैसे दिग्गज हुए फेल, पंजाब ने RCB को हराया

icon कुलदीप सिंह | 0
135
| मई 6 , 2017 , 08:52 IST | बेंगलुरू

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण में एक और हार का सामना करना पड़ा। दूसरी ओर, किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 मैचों में पांचवीं जीत के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की है। बेंगलोर ने अपने 12वें मैच में शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब को 138 रनों पर सीमित कर दिया लेकिन उसके कद्दावर बल्लेबाज इस स्कोर को भी नहीं हासिल कर सके। मंदीप सिंह ने सबसे अधिक 46 रन बनाए जबकि शेष बल्लेबाजों से शेष रन भी नहीं बन सका।



बेंगलोर की टीम तमाम प्रयासों के बाद भी 19 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 119 रन ही बना सकी। इस तरह उसे 19 रनों से शिकस्त खानी पड़ी। पंजाब की ओर से अक्षर पटेल और संदीप शर्मा ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि कप्तान ग्लेन मैक्सवेल और मोहित शर्मा को दो-दो सफलता मिली। यह बेंगलोर की 12 मैचों में नौवीं हार है।



मंदीप ने 40 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाए। उनके, अब्राहम डिविलियर्स (10) और पवन नेगी (21) के अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका। संदीप शर्मा ने आईपीएल इतिहास में पहली बार क्रिस गेल, डिविलियर्स और विराट कोहली को एक साथ आउट करने का कारनामा किया।


author
कुलदीप सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में कार्यकारी संपादक हैं

कमेंट करें