राजनीति

'हिटलर' और 'काली' से की गई किरण बेदी की तुलना, जानें फिर क्या हुआ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
117
| जुलाई 21 , 2017 , 17:19 IST | पुडुचेरी

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी पर जारी की गई फोटो पर विवाद खड़ा हो गया है।  किरण बेदी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से जारी एक पोस्टर में 'हिटलर'' बताया गया है। विधायकों को मनोनीत किए जाने की प्रक्रिया के खिलाफ किरण बेदी और केंद्र सरकार के खिलाफ किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान यह पोस्टर दिखाए गए। खुद किरण बेदी ने इस पोस्टर की तस्वीर को ट्वीट किया है। इस पोस्टर को ट्वीट करते हुए पूर्व आईपीएस बेदी ने हाथ जोड़ते हुए एक इमोजी भी पोस्ट की।

4 जुलाई को केंद्र सरकार की ओर से नामित किए गए तीन विधायकों को शपथ दिलाए जाने के बाद से ही किरण बेदी कांग्रेसियों के निशाने पर हैं। जिन तीन विधायकों को पुडुचेरी विधानसभा की सदस्यता दी गई है, उनमें पुदुचेरी बीजेपी प्रेजिडेंट वी. सामीनाथन, केजी शंकर और एस. सेल्वागणपति शामिल हैं। चीफ मिनिस्टर वी. नारायणसामी और अन्य कांग्रेस विधायकों ने केंद्र की ओर से नामित विधायकों की शपथ का विरोध किया था।

किरण बेदी की कार्यशैली को तानाशाहीपूर्ण करार देते हुए पुडुचेरी कांग्रेस ने बंद का भी आयोजन किया था। आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी लंबे समय से किरण बेदी को राज्यपाल के पद से हटाए जाने की मांग करती रही है।


कमेंट करें