नेशनल

गुरुग्राम मामले में आरोपी अशोक की बहन बोली, दबाव डालकर दिलाया गया गलत बयान

| 0
206
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | गुरुग्राम

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में मासूम बच्चे की हत्या मामले में गिरफ्तार बस कंडक्टर के परिवार वाले उसके बचाव में उतर आए है। बता दें कि बस कंडक्टर अशोक एक 7 साल के मासूम बच्चे के साथ यौन शोषण का प्रयास किया मगर बच्चा चिल्लानें लगा और अशोक ने बेरहमी से बच्चे का कत्ल कर दिया। इस मामले में आरोपी अशोक की बहन ने कहा कि, मेरे भाई के साथ मारपीट की गई, दबाव डालकर उससे गलत बयान दिलाया गया है।

इसके साथ ही बहन ने स्कूल प्रिंसिपल पर पुलिस को रिश्वत दिए जाने के भी आरोप लगाए है। वहीं इस मामले में आरोपी के अशोक कुमार के पिता ने कहा कि, मेरा बेटा ईमानदार है और उसे फंसाया गया है। बता दें कि 8 सितंबर के दिन रेयान स्कूल के टॉयलेट में एक मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी अशोक ने अपने गुनाह कबूल लिए है। आरोपी ने कहा कि जब उसने बच्चे को टॉयलेट में अकेला देखा तो उसने जबरन उसका यौन शोषण करने का प्रयास किया और बच्चे द्वारा शोर मचाए जाने पर उसकी हत्या कर दी। उसके पास पहले से ही चाकू मौजूद था, हत्या करने के बाद अशोक ने टॉयलेट में ही चाकू को धोया और उसे वहीं फेंककर वहां से निकल गया। इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाने के लिए अशोक ने खुद गाड़ी लाई ताकि किसी को शक न हो की उसने ये हत्या की है।


author

कमेंट करें