खेल

रांची में धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते दिखे विराट कोहली (वीडियो)

अर्चित गुप्ता | 0
150
| अक्टूबर 8 , 2017 , 19:28 IST | रांची

रांची में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारत की शानदार जीत के बाद कप्तान विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर गए। विराट कोहली ने धोनी की बेटी नन्ही जीवा के साथ खूब मस्ती की और साथ ही जीवा के साथ मस्ती का यह वीडियो शेयर भी किया। विराट कोहली जब धोनी की बेटी जीवा से मिले, तो वो जीवा के साथ मस्ती भरे पल को अपने कैमरे में कैद करने से नहीं रोक पाए और उन्होंने क्यूट जीवा के साथ वीडियो बनाकर शेयर कर दिया।

ट्वीटर पर धोनी की बेटी जीवा के साथ वीडियो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा कि जीवा से मिलना हमेशा बहुत खास होता है। जीवा के साथ लॉन में बैठे विराट जीवा से पूछते हैं कौन किया..? इस पर जीवा बार-बार पूछती है - कौन किया.. कौन किया..? विराट बोलते हैं जीवा ने किया। जीवा कहती है बिल्ली ने किया और वह म्याऊं-म्याऊं करने लगती है। आखिर में विराट भी म्याऊं -म्याऊं की आवाज से उसे डराने लगते हैं। यह वीडियो महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म हाउस की है जहां भारतीय टीम डिनर के लिए पहुंची थी।

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का रांची में नया आशियाना बनकर तैयार हो गया है। हाल ही में धोनी के नए फॉर्म हाउस में ग्रांड पार्टी हुई थी। धोनी ने टीम इंडिया के अपने साथियों को अपने नए घर में शुक्रवार रात डिनर पर बुलाया था। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा मिले हैं। इससे पहले वेस्ट इंडिज दौरे के वक्त कोहली और धोनी ड्वेन ब्रावो के घर पर विजीट के दौरान एक साथ गये थे, जहां कोहली-जीवा मिले थे।


कमेंट करें