खेल

चोटिल विराट ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो, बताया कब करेंगे मैदान पर वापसी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
202
| अप्रैल 3 , 2017 , 12:25 IST | नई दिल्ली

अपने कंधे की चोट से जूझ रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को फिलहाल डॉक्टर ने आराम की सलाह दी है। चोट की वजह से कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे। 5 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल से पहले विराट की टीम आरसीबी ने एक बयान जारी कर कहा था कि विराट आईपीएल में शुरुआत के कुछ मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। जिससे विराट के फैन्स काफी निराश हुए थे। लेकिन अपने फैन्स को खुश करने के लिए विराट ने खुद एक वीडियो जारी कर जल्द वापसी करने की बात कही है।


विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में विराट कहते हैं मैं वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं, जिम में ट्रेनिंग कर रहा हूं और इस दौरान मेरा पेट ब्रूनो शांति से आकर मेरे पास बैठता है और मुझे ये सब करते हुए देखते रहता है।’ विराट आगे कहते हैं, ‘मेरा रिहैब अच्छा जा रहा है। मैं मैदान पर वापसी करने का और इंतजार नहीं कर सकता, मैं जल्द ही वापसी करूंगा। इस दौरान आप लोग आरसीबी को अपना समर्थन देते रहिए।

एक दूसरे पोस्ट में विराट कोहली ने टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फारहार्ट को चोट से उबरने में उनकी मदद के लिए शुक्रिया कहा है।


कमेंट करें