राजनीति

वसुंधरा राजे ने हटवाया होर्डिंग्‍स, तो भड़क गए कुमार विश्वास, देखें वीडियो

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
142
| अक्टूबर 13 , 2017 , 16:25 IST | नई दिल्‍ली

कवि और आप नेता कुमार विश्‍वास और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आमने-सामने आ गए हैं। दरअसल, राजस्‍थान के डूंगरपुर जिले में चल रहे दीपाली मेले में आयोजित एक कवि सम्‍मेलन में कुमार विश्‍वास को आमंत्रित किया था। इसे लेकर पर्चे छप गए थे और होर्डिंग्‍स भी लग गई थी। लेकिन सीएम राजे के कहने पर कुमार विश्‍वास का आमंत्रण रद्द कर दिया गया।

वहीं, कार्यक्रम से नाम हटने से विश्वास कुमार बुरी तरह भड़क गए हैं। कुमार विश्‍वास ने आयोजकों द्वारा अपना नाम काटने के पीछे मख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे को जिम्‍मेदार ठहराया है।

कुमार विश्‍वास ने अपने फेसबुक लाइव में कहा कि डूंगरपुर में होने वाले कवि सम्‍मेलन के आयोजकों ने उदयपुर के कवि राव अजातशत्रु के माध्‍यम से उनसे संपर्क किया था। उन्होंने कहा कि आयोजकों के पास पैसे की समस्या थी इसलिए मैं आधे पैसे पर ही सम्‍मेलन में जाने को तैयार हो गया था। कुमार विश्‍वास ने बताया कि उन्हें करीब एक महीने पहले ही सम्मेलन में आने का संदेश आ गया कि आप आ जाइए, होर्डिंग्‍स लग गए, आप जैसे कई साथियों ने मुझे संदेश आने लगे थे।

कुमार विश्‍वास ने शुक्रवार को फेसबुक पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे स्वयं भी इस बात का बेहद दुःख है कि दूर-दूर से आए आप सब कविता प्रेमी श्रोताओं को कविताएं नहीं सुना पाया। लेकिन अहंकार तो किसी का भी नहीं रुकता है। आशा है कि जल्द ही ये योग बनेगा कि अहंकारी राजनीति को आईना दिखाते हुए मैं आपसे पुण्यभूमि वांगड में ही मिलूंगा।

देखें वीडियो

 


कमेंट करें