राजनीति

भावुक हुए कुमार विश्वास, कहा- नहीं बनना सीएम, ले सकता हूं बड़ा फैसला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| मई 2 , 2017 , 18:01 IST | नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा। इस दौरान वो भावुक भी हो गए। कुमार विश्वास ने यहां अपने ऊपर लगे आरोपों पर अपनी बात रखी। विश्वास ने कहा कि अमानतुल्ला ने मुझ पर आरोप लगाए। अगर उन्होंने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाए होते तो उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया गया होता। उन्होंने कहा कि मैं आज रात कोई बड़ा फैसला लूंगा।

उन्होंने कहा कि जिन्होंने आंदोलन में लड़ा है उनकी उपेक्षा मत कीजिए। उन्होंने कहा कि न मुझे सीएम बनना है और न डिप्टी सीएम। कुमार ने कहा कि ये मेरे खिलाफ साजिश है। मैंने जो भी बोला है, मैं उसके लिए माफी नहीं मानूंगा। पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं बैठूंगा।

कुमार विश्वास ने कहा कि हम तीन मित्रों ने मैंने, अरविंद और मनीष ने करप्शन के खिलाफ आंदोलन का सपना देखा था। एक विधायक ने कहा कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं. मुझे लगा कि उसने ये बात अरविंद या मनीष के बारे में कही होती तो उसे दस मिनट में पार्टी से निकाल दिया जाता। इसके बारे में बात हुई तो कहा कि ये सिर्फ मुखौटा है। इसके पीछ से कोई और बोल रहा है।

विश्वास ने कहा कि लगातार 6 हार के बाद जो सवाल मैंने उठाए थे, टिकट वितरण को लेकर शायद मैंने सही जगह हाथ रख दिया था।

बता दें कि इससे पहले कुमार विश्वास ने ट्वीट कर यह जानकारी दे दी थी कि वो आम आदमी पार्टी में रहेंगे या नहीं रहेंगे इस पर वो आज रात कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। उन्होंने लिखा है कि सर पुराने पैंतरेे नहीं चलेंगे। सत्यमेव जयते।


 वीडियो पर नहीं मागूंगा माफी

कुमार विश्वास ने कहा- मेरे एक वीडियो से नाराज है, ऐसा कहा जा रहा है। यह कुमार विश्वास की आवाज नहीं है, ये देश के नागरिक की आवाज है। इससे पार्टी संगठन, सरकार व्यवस्था कोई भी नाराज हो सकता है पर मैं अपनी आवाज उठाता रहूंगा।

Kv 2

 


कमेंट करें