मनोरंजन

'लड़की कर गई चुल' के सिंगर फाजिलपुरिया ने बीच सड़क पर किया हंगामा, कार जब्त (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
140
| जून 25 , 2017 , 16:48 IST | गुरुग्राम

अक्सर बॉलीवुड के स्टार नशे की हालत में बीच रोड पर हंगामा करते पाए जाते हैं। अब इस लिस्ट में मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर 'फाजिलपुरिया' का नाम जुड़ गया है। दरअसल फाजिलपुरिया शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में पकड़े गए और पकड़े जाने के बाद भी फाजिलपुरिया नहीं रुके।उन्होंने बीच सड़क जमकर हंगामा किया।

DC2WQcMXYAAxG-A

दरअसल शनिवार की रात को फाजिलपुरिया गुरुग्राम में नशे की हालत में कार चला रहे थे। जब ट्रैफिक पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव कैम्पेन के तहत फाजिलपुरिया को पकड़ा तो वह हंगामा करने लगे। पुलिस ने फाजिलपुरिया का एल्कोमीटर टेस्ट लिया जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया। जिसके बाद पुलिस ने फाजिलपुरिया से उनकी कार जब्त कर ली।

पुलिस के अनुसार जब फाजिलपुरिया से जब कार रोकने के लिए कहा गया तो उन्होंने गाड़ी रोकने के बजाय रफ्तार बढ़ा दी और वहां से भागने की कोशिश की। बाद में पुलिस ने उनकी कार का पीछा किया और एमजी रोड पर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने बाकी की कार्रवाई की। 

Fazilpuria

फाजिलपुरिया ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने शराब नहीं पी थी। आपको बता दें कि फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल यादव है। वह हरियाणा के रहने वाले हैं। फाजिलपुरिया ने 'कपूर एंड सन्स' के गाने 'लड़की कर गई चुल' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। 


कमेंट करें