राजनीति

BJP विधायक की दबंगई, लेडी IPS को लगाई फटकार, रो-रो कर अफसर हुईं बेहाल (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
438
| मई 7 , 2017 , 20:54 IST | ​गोरखपुर

गोरखपुर में कच्ची शराब के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने लेडी आईपीएस चारू निगम को ऐसी फटकार लगाई कि उनकी आँखों में आंसू आ गए। दरअसल, ग्रामीणों ने कच्ची शराब के साथ इलाके में देसी शराब के ठेकों के विरोध मेंं सड़क जामकर प्रदर्शन किया। गुस्साई महिलाओं ने स्थानीय पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

Ips-charu-nigam-8_1490180

उसी दौरान चारू निगम की महिलाओं के साथ झड़प हो गई और महिलाओं ने पत्थर और डंडे से हमला कर चारू निगम को घायल कर दिया। जिसके बाद पुलिसवालों ने आधा दर्जन प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर सड़क पर लगा हुआ जाम खुलवाया।

वहीं बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने ग्रामीणों पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर दो बार सड़क जाम किया। इसी दौरान विधायक ने कहा कि गोरखपुर सीओ और थाना प्रभारी की शह पर इलाके में कच्ची शराब बेची जा रही है। इतना ही नहीं विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि सीओ गोरखपुर ने महिलाओं पर जबरन लाठीचार्ज किया।

विधायक राधा मोहन दास द्वारा लगाए गए आरोपों से दुखी हुई सीओ गोरखपुर चारू निगम मौके पर ही रोने लगी और विधायक उन्हें लगातार खरी-खोटी सुनाते रहे और सीओ अपने आंसुओं को पोछती हुई आरोपों को सुनती रही। जबकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा था कि, कानून का सम्मान करो, उसे हाथ में मत लो।


कमेंट करें