राजनीति

नीतीश से नाराज शरद को लालू ने अपनी पार्टी में आने का दिया न्योता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
359
| जुलाई 30 , 2017 , 12:02 IST | पटना

बिहार में जारी सियासी धमासान के बीच लालू यादव ने नया दाव चला है। नीतीश कुमार के आरजेडी से महागठबंधन तोड़ने के बाद लालू ने जेडीयू को तेड़ने की कवायद शुरू कर दी है। इसी कड़ी में लालू यादव ने नीतीश से नाराज चल रहे जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव को अपनी पार्टी में आने का न्योता दिया है। लालू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर शरद यादव को अपने पाले में खींचने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि हम साथ होकर दक्षिणपंथियों को नेस्तानाबूत कर देंगे। उन्होंने ट्वीट किया, 'गरीब, वंचित और उपेक्षित जमात के हकूक की खातिर हम वैचारिक रूप से साथ सभी सहयोगियों को लेकर खेत-खलिहान से लेकर सड़क व संसद तक संघर्ष करेंगे। हमने और शरद यादव ने साथ लाठी खाई हैं और साथ संघर्ष किया है।

लालू ने कहा, 'शरद भाई,आइए सभी मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूद करें। नीतीश कुमार, कफन में जेब नहीं होती, लेकिन कुकर्मों का दाग जरूर होता है। जनता और मालिक सबके सब कर्मों का लेखा-जोखा रखते है। धीरज रखिए।'

शरद यादव नीतीश के इस फैसले से खुश नहीं हैं। हाल ही में 18 विपक्षी दलों की हुई बैठक में नीतीश की जगह हिस्सा लेने वाले शरद यादव ने आश्वस्त किया था कि उनकी पार्टी जेडीयू, बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

 


कमेंट करें