राजनीति

लालू को सताने लगा गठबंधन टूटने का डर? बीजेपी का नया 'पार्टनर' नीतीश नहीं तो कौन?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
121
| मई 16 , 2017 , 20:02 IST | पटना

हजार करोड़ की बेनामी संपत्ति मामले पर इनकम टैक्स की टीम द्वारा लालू यादव के दिल्ली और आस-पास के 22 ठिकानों पर छापेमारी के बाद लालू यादव ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा है। लालू यादव ने अपने ट्वीट के जरिए इशारों में नीतीश कुमार को बीजेपी का नया साथी करार दिया है। लालू यादव ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार की तरफ इशारा करते हुए लिखा है कि बीजेपी को गठबंधन का नया साथी मुबारक हो। 

लालू यादव ने अपने पहले ट्वीट में लिखा-

बीजेपी को गठबंधन का नया साथी मुबारक हो। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है।जबतक आख़िरी साँस है फासीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूंगा।

 

लालू यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा-

बीजेपी में इतनी हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके। लालू की आवाज दवाएंगे तो देश में करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे। मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नहीं हूं।

 

माना जा रहा है कि लालू यादव का इशारा नीतीश कुमार की तरफ है। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से लगाता कई ऐसे मौके आए हैं जब दोनों पार्टी के नेता आमने सामने दिखे हैं। चाहे नोटबंदी की बात हो या फिर ईवीएम का मामला। दोनों ही मामलों पर नीतीश और लालू का स्टैंड अलग-अलग देखने को मिला था। 

हालांकि बाद में आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि बीजेपी के नए पार्टनर नीतीश नहीं बल्कि इनकम टैक्स और सीबीआई है। 


कमेंट करें