राजनीति

लालू का नीतीश पर वार, BJP के साथ जाकर नीतीश ने राजनीतिक खुदकुशी कर ली

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
183
| अगस्त 8 , 2017 , 18:07 IST | पटना

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना आस्तीन के सांप से करते हुए कहा कि उन्होंने महागठबंधन से अलग होकर राजनीतिक आत्महत्या कर ली है। उन्होंने नीतीश पर एकबार फिर जनादेश का अपमान करने का आरोप लगाया। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद को 'जनादेश अपमान यात्रा' के लिए रवाना करने से पूर्व पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए लालू ने कहा कि आज देश को बांटने की साजिश की जा रही है।

5CF17DF4E871A93FD618F48C875D0

नीतीश पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि जितने दिन हमारे साथ थे, हमसे सटे रहे और आज जब भाजपा के साथ हो गए, तो भाजपा के जयकारे लगा रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, "नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है और गठबंधन तोड़ने के लिए नीतीश कुमार भाजपा से ज्यादा दोषी हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि बिहार में हमने कोई तोड़-फोड़ नहीं की। नीतीश ने खुद गठबंधन छोड़ा है।"

1600X8X100008564

लालू प्रसाद ने कहा कि पूरे देश में आज अफरातफरी का माहौल है। भाजपा शासित राज्यों में अपराध की घटनाएं ज्यादा हो रही हैं। लालू ने कहा, "तेजस्वी जनादेश अपमान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार की सच्चाई को जनता के बीच पहुंचकर बताएंगे।" उन्होंने 27 अगस्त को पटना में राजद की रैली के विषय में कहा कि इस रैली में बिहार के सभी क्षेत्रों से लाखों लोग अपने खर्चे पर पटना पहुंचेंगे।


कमेंट करें