नेशनल

RJD के पोस्टर पर छपा बीजेपी बचाओ का नारा, हो रही है किरकिरी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
150
| अगस्त 19 , 2017 , 13:06 IST | भागलपुर

बिहार में लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल ने दोतरफा मोर्चा खोला हुआ है। एक तरफ सत्ता से बेदखल होने के बाद से लालू के बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जहां राज्य भर में नीतीश कुमार के खिलाफ जनादेश अपमान यात्रा पर हैं। वहीं आरजेडी जगह-जगह पोस्टर-बैनरों के जरिये बीजेपी पर हमले बोल रही है।

हालांकि भागलपुर में लगाया गया आरजेडी का एक बैनर पार्टी के लिए शर्मिंदगी का सबब बन गया। दरअसल आरजेडी 27 अगस्त को पटना के प्रसिद्ध गांधी मैदान में 'भाजपा भगाओ-देश बचाओ' नाम से रैली बुलाई है, लेकिन इसके लिए भागलपुर स्थित नवगछिया में आरजेडी के दस्तकार प्रकोष्ठ की तरफ से लगाए गए इस पोस्टर में गलती से 'देश बचाओ- भाजपा बचाओ' लिख दिया गया।

पोस्टर में क्या लिखा है:

पोस्टर में लिखा है, “राष्ट्रीय जनता दल दस्ताकार प्रकोष्ठ नवगछिया, भागलपुर
दिनांक- 27 अगस्त 2017 को गांधी मैदान पटना में आयोजित
देश बचाओं- भाजपा बचाओं महारैली
लाखों की संख्या में चलकर पटना गांधी मैदान में रैली को सफल बनाएं।”

दरअसल जनार्दन मिश्रा नाम के ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस तस्वीर में दावा किया गया है कि राष्ट्रीय जनता दल ने जो बैनर छपवाए हैं उसमें गलती से भाजपा बचाओ रैली लिख दिया। तस्वीर में दिख रहे बैनर पर लालू यादव और राबड़ी देवी के फोटो भी लगे हैं। तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए जनार्दन मिश्रा ने लिखा, लालू के अनपढ़ बेटा देश बचाओ भाजपा बचाओ रैली कर रहा है,, जैसा नेता अनपढ़ है कार्यकर्ता तो उसके बाप हैं.. बेनर एक बार पढ़ें।

वहीं केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने आरजेडी पर चुटकी लेते हुए ट्विटर पर यह तस्वीर पोस्ट की और लिखा- 'आरजेडी वाला सब औल-बौल है।' गिरिराज सिंह के इस ट्वीट पर कई लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

कौशल कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा है। भाजपा बचाओं लिखने वाला जरूर घोटाला कर के पास किया है।

वहीं सचिन शर्मा लिखते है लालू परिवार की तरह, समर्थक भी बौखलाए हुए हैं।


कमेंट करें