राजनीति

बीजेपी पर बरसे लालू, कहा-हमारे खिलाफ हो रही साजिश, उखाड़ फेंकने के बाद लेंगे दम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
129
| मई 19 , 2017 , 16:09 IST | पटना

आयकर छापे के तीसरे दिन अपना पक्ष रखते हुए लालू प्रसाद यादव ने सीधे बीजेपी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी हमें पूरी तरह से बदनाम करने की साजिश कर रही है, यह सब उन्हीं की चाल है।

लालू ने कहा इन सब मामलों की सफाई हम पहले ही दे चुके हैं। जो सफाई दिया जा चुका है उसके बारे में फिर से क्या सफाई दे। नेट पर सबकुछ छपा हुआ है। चारा घोटाला मामले में इंटरपोल लगवाया गया, देश और विदेश में हल्ला मचाया गया। मेरी संपत्ति का पूरा ब्योरा ऑनलाइन है, जिसे आप देख सकते हैं।

लालू ने कहा कि,

मैं, मेरी पत्नी और दोनों बच्चे हर साल रिटर्न भरते हैं। हमें बदनाम करने की बीजेपी की साजिश है। कहां है 22 छापों की जानकारी

मीसा ने चुनाव आयोग को एक-एक पाई का हिसाब दिया

बेनामी संपत्ति के आरोप पर लालू ने सफाई देते हुए कहा, "मीसा पर लगे आरोपों का जवाब वे खुद देंगी। हमने कुछ गलत नहीं किया। चुनाव आयोग को एक-एक पाई का हिसाब दिया।

वो 22 ठिकाने कौन हैं, बताया क्यों नहीं जा रहा

लालू ने कहा कि बार-बार पूछने पर भी यह क्यों नहीं बताया जा रहा है कि आयकर विभाग ने लालू के 22 कौन-सी जगहों पर छापेमारी की है। उन 22 जगहों का पता-ठिकाना भी तो बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार झूठ बोलने में माहिर है।

27 अगस्त की प्रस्तावित रैली से डर गई है बीजेपी

लालू ने कहा कि केंद्र की एनडीए की सरकार ने तीन साल में इतने गुनाह किए हैं कि पांच साल भी पूरे नहीं करेगी यह सरकार। पटना में आयोजित 27 अगस्त को संयुक्त विपक्ष की रैली से बीजेपी डर गई है, तभी लालू यादव को परेशान करने के लिए आईटी और अन्य माध्यमों का सहारा ले रही है।

Lalu 3

लालू ने कहा कि,

हम 27 अगस्त को पटना में रैली करेंगे, यह रैली मोदी भगाओ, देश बचाओ रैली होगी

उन्होंने कहा कि हमारे समर्थकों को डराया जा रहा है, बरगलाया जा रहा है। इसके साथ ही लालू यादव मीडिया पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के इशारे पर मुझे बदनाम किया जा रहा है। मीडिया बताए कि कहां कहां 22 जगह है, जहां आईटी ने छापे मारे हैं, लालू किसी से डरने झुकने वाला नहीं। बीजेपी को हम उखाड़कर ही दम लेंगे।

Lalu 1


कमेंट करें