अभी-अभी

लालू की बेटी चंदा पर सुशील मोदी ने लगाया नया आरोप, जानिये क्या है पूरा मामला

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
303
| अप्रैल 11 , 2017 , 20:30 IST | पटना

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने इन दिनों लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। पिछले दिनों लालू के बेटे तेजप्रताप पर मिट्टी घोटाला का आरोप लगाने के बाद सुशील मोदी ने इस बार लालू यादव की बेटी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री आवास के पते का गलत इस्तेमाल किया है।

222

सुशील मोदी ने इस मामले से जुड़े कुछ कागजात दिखाए और आरोप लगाया कि लालू यादव की बेटी चंदा यादव न केवल डिलाईट मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड में निदेशक थीं, बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री के सरकारी आवास,1 अणे मार्ग, सचिवालय थाना, जीपीओ, पटना - 1 के पते का भी गलत इस्तेमाल किया।

सुशील मोदी ने कहा कि जिस कागज में चंदा यादव को डिलाईट मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड में निदेशक होने की बात लिखी है, उसी कागज पर मुख्यमंत्री आवास का पता भी है। उस कागजात को रजिस्ट्रार ऑफ कंपनी में जमा किया गया था और तेजस्वी और तेज प्रताप दोनों ने इसमें अपने हस्ताक्षर भी किए थे।

लालू यादव की बेटी चंदा यादव की शादी की तस्वीर

90556699

सुशील मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि चंदा यादव ने सीएम आवास के पते का गलत इस्तेमाल किया है। 2005 के बाद से उनके घर का कोई भी सदस्य सीएम नहीं बना है। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने सीएम आवास के पते का इस्तेमाल किया।


कमेंट करें