मनोरंजन

पानी रोकने के लिए लारा ने तौलियों का किया ऐसा इस्तेमाल, भूपति को आ गया गुस्सा

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
152
| अगस्त 30 , 2017 , 14:19 IST | मुंबई

मुंबई में इस समय लोग भारी बारिश से बहुत परेशान हैं। यहां तक कि बॉलीवुड सितारे भी इस बारिश से परेशान हो गए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस लारा दत्ता ने एक ऐसा ट्वीट कर डाला जिससें उनके पति महेश भूपति सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी पत्नी पर भड़क गए।

दरअसल लारा ने मुंबई में हो रही भारी बारिश के कारण घर में घुस रहे पानी को रोकने के लिए भूपति के उन सारे तौलियों का इस्तेमाल किया जो उन्होंने सारी दुनिया में टेनिस खेलते हुए और चैंपियन बनते हुए बटोरी थी। इसके बाद लारा ने इसकी फोटो ट्विटर पर भी शेयर कर दी। लारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा - 'विंबलडन, US ओपन, ऑस्ट्रेलिया ओपन और फ्रेंच ओपन के अलग-अलग तौलियोंं का सही इस्तेमाल हो रहा है'

इन सब से अनजान भूपति ने यह फोटो देखी तो वह आग-बबूला हो गए। भूपति ने तुरंत गुस्से में एक ट्वीट किया और लिखा- 'क्या तुम मजाक कर रही हो!!! ये सभी मेरी सालों की कड़ी मेहनत को दर्शाते हैं।

बता दें कि भारी बारिश की वज़ह से मुंबई में जीवन अस्त-व्यस्त हो रखा है। महाराष्ट्र सरकार और अधिकारियों ने लगातार चौथे दिन मुंबई, ठाणे, पालघर, रायगढ़ तथा अन्य हिस्सों में हो रही भारी बारिश के मद्देनजर हाई अलर्ट घोषित कर रखा है। 


कमेंट करें