नेशनल

एक नंबर का अय्याश था अबु दुजाना, कश्मीर में लड़कियों की इज्जत पर डालता था हाथ

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
259
| अगस्त 1 , 2017 , 13:20 IST | पुलवामा

कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से सुरक्षाबलों को एक के बाद एक सफलता मिल रही है। इस बार खबर है कि सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर अबु दुजाना को मार गिराया है। मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने दुजाना समेत लश्कर के दो आतंकियो को मार गिराया है। मुठभेड़ पुलवामा के हाकरीपोरा गांव में सुबह चार बजे शुरू हुई थी।

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर अबु दुजाना मारा गया है। दुजाना कश्मीर में लश्कर का कमांडर था. वो सात साल से कश्मीर में सक्रिय था। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि इलाके में दो से तीन आतंकी मौजूद हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। खबरों के मुताबिक आतंकी हाकरीपोरा गांव के एक घर में छिपे थे, सुरक्षाबलों ने इस घर को चारों तरफ से घेर लिया। दोनों ओर से भारी गोलीबारी हुई।

एनकाउंटर खत्म होने के बाद पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी की अबु दुजाना कश्मीर में अय्याशी कर रहा था। वो अपने गुर्गों के साथ किसी भी घर में घुस जाता था। किसी भी लड़की पर हाथ डाल देता था। दुजाना की इन हरकतों से लोकल लोग परेशान हो गए थे। जिसके बाद सेना को उसके होने की जानकारी मिली। सेना ने तुरंत ऑपरेशन चलाते हुए दुजाना और उसके साथी को ढेर कर दिया। 

Abu-dujana-screengrab

सूत्रों का कहना है कि फिलहाल ऑपरेशन जारी है और ऑपरेशन समाप्त होने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी कि घर में कितने आतंकी छिपे थे। 

इससे पहले भी कई बार सुरक्षाबलों ने उसे घेरा था। लेकिन हरबार को सुरक्षाबलों को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा था। लेकिन इस बार ऐसा लग रहा है कि सुरक्षाबलों ने उसे मार गिराया है। आपको बता दें कि दुजाना जम्मू कश्मीर में लश्कर ए तैयबा का था। दुजाना के सिर पर 10 लाख का इमान था। 


कमेंट करें